देखें विडियो में हरिद्वार वाले दरोगा जी पैसे लेते हुए कह रहे है बड़ी बात, विडियो पता नहीं सच है या झूट

देखें विडियो में हरिद्वार वाले दरोगा जी पैसे लेते हुए कह रहे है बड़ी बात, विडियो पता नहीं सच है या झूट

रुड़की अरुण शर्मा। हरिद्वार के रुड़की की मंगलौंर कोतवाली में तैनात एक दरोगा बाबू का रिश्वत लेते हुए शोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे दरोगा बाबू ढाई हजार की रिश्वत लेते हुए नजर आरहे है। वीडियो शोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। और मित्र पुलिस की खूब किरकिरी भी हो रही है।

देखें विडिय़ो ……..

खास खबर—बेहाल उत्तराखंड कांग्रेस-कार्यकर्ताओं को पसंद नहीं आया खिचड़ी भोज और फैला दिया रायता

आपको बता दे कि उत्तराखंड के मंगलौर कोतवाली में तैनात एक दरोगा की रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रही है जो चर्चाओं का विषय बनी हुई है। वीडियो में दरोगा बाबू को ढाई हजार की रिश्वत दी जा रही है

जिसमें दरोगा बाबू पांच हजार की बात करते हुए सुनाई दे रहे है। जानकारी के अनुसार रविदास सेना के प्रदेश मीडिया प्रभारी संसार सिंह द्वारा भी मुख्यमंत्री व आला अधिकारियों को शिकायत भी की गई थी

जिसमें शिकायतकर्ता ने दरोगा पर दलित उत्पीड़न व रिश्वत लेने का आरोप भी लगाया था। शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें मंगलौर कोतवाली में तैनात दरोगा सत्येंद्र धामा कोतवाली के ही एक कमरे में ढाई हजार रुपये की रिश्वत लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो में यह भी साफ सुनाई दे रहा है कि वह ली गई रिश्वत से वह संतुष्ट नहीं है और पांच हजार देने की बात कह रहे है।

बाद में और रकम देने की बात भी कह रहे हैं। वीडियो में यह भी साफ सुनाई दे रहा है जिसमें दरोगा जी रिश्वत लेने के बाद यह भी आश्वासन दे रहे है।

रविदास सेना के प्रदेश मीडिया प्रभारी संसार सिंहनोटियाल ने बताया कि जिस दरोगा जी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वह बेहद ही भ्रष्ट है। और दलितों का उत्पीड़न करता आ रहा है। इस मामले में जब उच्चाधिकारियों से संपर्क किया गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया और जांच कराने की बात कही।

admin