लोकसभा में भाजपा की सफलता के लिए अमर सिंह की गंगा पूजा,दिया बड़ा बयान

लोकसभा में भाजपा की सफलता के लिए अमर सिंह की गंगा पूजा,दिया बड़ा बयान

हरिद्वार (कमल खड़का)।लोकसभा चुनाव से पहले राजनितिक जुबानी जंग तेज हो चली हैं। मंगलवार को एक ओर जंहा राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा के बीच हुए गठबंधन पर सवाल उठाए तो दूसरी तरफ बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने इस गठबंधन से भाजपा की नींद उड़ जाने का दावा किया। यही नहीं उन्होने बहन मायावती को इसके बाद देश का प्रधानमंत्री बनने की बात भी कही। अमर सिंह ने कहा कि गठबंधन तो हो गया पर गेस्ट हाउस कांड मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर दर्ज कराए गए मुकदमे का क्या होगा। उन्होंने गठबंधन को मौकापरस्त राजनीति करार दिया।

खास खबर—उत्तराखंड पुलिस की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर,आ गयी बंपर भर्तीयां

अमर सिंह दावा————
अमर सिंह मकर संक्रांति के मौके पर स्नान के लिए हरिद्वार पहुंचे। उन्होंने यहां पर वीआईपी घाट पर गंगा स्नान किया और लोकसभा में भाजपा की सफलता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पदाआसीन होने के निमित्त विशेष पूजा भी की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि इससे कुछ होने वाला नहीं है, क्योंकि सपा और बसपा दोनों ही अपने वजूद की लड़ाई लड़ रहे हैं और उन्होंने इसके चलते ही यह गठबंधन किया है। भाजपा पर इसका कोई खास असर नहीं पड़ेगा।

बसपा का पलटवार————
मालवीय चौक स्थित मैदान पर आयोजित कार्यक्रम में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो कदम उठाया है, उससे भाजपा की नींद उड़ गई है। भाजपा नेताओं के चेहरे से हवाइयां उड़ने लगी है। अब वह दिन दूर नहीं है जब बसपा का एक-एक कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष को प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचाने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हो या फिर उत्तराखंड की सरकार, दोनों ही जनविरोधी हैं। सरकार ने कोई ऐसा काम नहीं किया, जिसे उपलब्धि बताया जा सके। किसान, मजदूर, गरीब, बेरोजगार, छात्र सभी परेशान है। बसपा के प्रदेश प्रभारी महिपाल ¨सह माजरा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा लोगों को लड़ाने का काम किया। कभी मंदिर के नाम पर तो भी दूसरे मसलों में।

admin