भारत-नेपाल मैत्री के वनभोज में दिखेगा संस्कृति संगम
 

हरिद्वार(कमल खड़का)। भारत-नेपाल मैत्री की एक मिसाल नेपाल विधार्थी संघ वनभोज रविवार को आयोजित किया जायेगा। 48 वा वार्षिक वनभोज एवं सांसकृतिक कार्यक्रम हरिद्वार के वीआईपी घाट पर आयोजित किया जायेगा। जिसमें पतंजलि योग पीठ के महामंत्री और बाबा रामदेव के सखा आचार्य बालकृष्ण मुख्य रुप से मौजूद रहेगें। इनके अलावा कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक व कई बड़े संत मौजूद रहेगें। वनभोज का आयोजन पावन सानिध्य डॉ म.म. श्याम सुन्दर दास जी सानिध्य में होगा।

खास खबर—उत्तराखंड में बेखौफ बदमाश—देखें हथियार लहराते और हवाई फायरिंग का विडियो वाइरल

आगामी 20 जनवरी को हरिद्वार में भारत-नेपाल मैत्री की अदभूत मिसाल देखने को मिलेगी। रविवार को हरिद्वार के वी आई पी घाट हरकी पौड़ी में आयोजित वनभोज में नेपाल की संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी वहीं भारतीय संस्कृति को भी दर्शाया जायेगा। इस कार्यक्रम में हरिद्वार,देहरादून,रुड़की और ऋषिकेश से लोग शिरकत करेगें। कार्यक्रम के निर्देशक पदम प्रसाद सुबेदी अध्यक्ष विजय शर्मा सुबेदी ने कहा की वार्षिक वनभोज कार्यक्रम को करते हुए हमें 48 साल हो रहे है। इस बार इस वनभोज में भारत और नेपाल की मैत्री की अदभूत मिसाल देखने को मिलेगी। महामंत्री नरेंद्रराज उपाध्याय व लोकनाथ सुबेदी ने कहा की नेपाली विद्यार्थी संघ इस तरह का कार्यक्रम लगातार करता आ रहा है इस बार कार्यक्रम नेपाली व भारतीय संस्कृति को भी दर्शाया जायेगा
ये लोग होगें शामिल

हरिद्वार में मनाये जाने वाले इस वनभोज में आचार्य बालकृष्ण,कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक,पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका सतपाल ब्रम्चारी, संजय वर्मा सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहेगें। वनभोज का आयोजन पावन सानिध्य डॉ म.म. श्याम सुन्दर दास जी सानिध्य में होगा।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *