पौड़ी गढ़वाल में सीएम त्रिवेंद्र ने ऐसे बचाई शिक्षक की जिंदगी

पौड़ी गढ़वाल में सीएम त्रिवेंद्र ने ऐसे बचाई शिक्षक की जिंदगी

पौड़ी गढ़वाल(अरुण शर्मा)। पौड़ी गढ़वाल में चुनाव प्रचार की गहमागहमी के बीच मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक बार फिर मानवता की एक जिंदा मिसाल पेश की। जनसभा के दौरान उन्हे सूचना मिली की सड़क दुर्घटना में एक शिक्षक बुरी तरह घायल हो गया हैं। मुख्यमंत्री ने तत्काल रैली के बीच में ही हेलिकॉप्टर से रेस्क्यू कराते हुए घायल शिक्षक को अस्पताल पहुंचाने का काम कराया।

खास खबर—हरिद्वार में चोरों ने लगाई सेंध,एक घंटे तक तसल्ली की पूरा घर टटोला

सीएम त्रिवेंद्र ने अपने हेलिकॉप्टर को रेस्क्यू के लिए भेजते हैं। इस तरह सड़क हादसे में घायल एक शिक्षक को नयी जिंदगी मिलती हैं।

दरअसल सीएम त्रिवेंद्र पौड़ी में भाजपा प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत के पक्ष में प्रचार कर रहे थे, इसी दौरान विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। अचानक उनके फोन पर मदद की गुहार आती है। बताया जाता है कि राजकीय इंटर कॉलेज गोपेशवर में तैनात शिक्षक अनूप खंडूड़ी एक सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हो गए हैं। चुनावी आचार संहिता के चलते रेस्क्यू और आवागमन के लिए साधनों की सीमितता है।

इस स्थित में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने तुरंत फैसला लेते हुए अपना चॉपर घायल शिक्षक के रेस्क्यू के लिए भेजा, और उसी चॉपर के जरिए घायल शिक्षक को गोपेश्वर से श्रीनगर बेस अस्पताल लाया गया। सीएम त्रिवेंद्र के इस त्वरित फैसले से एक घायल शिक्षक की जान बचाई जा सकी। सीएम ने डॉक्टरों को शिक्षक के उचित उपचार के भी निर्देश दिए हैं।

admin