गंगा किनारे रही होली की धूम,व्यापारीयों ने जमकर किया धमाल

गंगा किनारे रही होली की धूम,व्यापारीयों ने जमकर किया धमाल

हरिद्वार(कमल खड़का)। एक ओर जंहा पूरे देश में होली का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है तो वहीं दूसरी और गंगा किनारे भी होली के पर्व का खासा उत्साह देखने को मिला। हरिद्वार के बड़ा बाजार व्यापार मण्डल ने होली मिलन समारोह बड़े धूमधाम से मनाया।

बुधवार को आयोजित इस होली मिलन समारोह में व्यापारीयों ने जंहा होली के भाई चारे का संदेश दिया तो वहीं व्यापारी एकता को प्रदर्शित किया। होली मिलन कार्यक्रम में सांस्कृतिक प्रोग्राम व राधा कृष्ण जी की फूलो की होली विशेष आकर्षण का केंद्र रही।

खास खबर—’मैं भी चौकीदार’ के शोर के बीच कोई सुनेगा “मै भी बेरोजगार” का नारा !

हरिद्वार के बड़ा बाजार व्यापार मंडल ने होली मिलन कार्यक्रम बड़ी धूमधाम से मनाया। गुरुवार को रंग व गुलाल की होली खेली जाएगी। होली का त्यौहार गिले-शिकवे दूर करने और आपसी प्रेम एवं भाईचारे का त्यौहार है। हर्ष एवं उल्लास के इस पर्व को मनाने को लेकर शहर में हर आयु वर्ग के लोग बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं शहर के बाजारों की रौनक भी देखने लायक है।

बड़ा बाजार के अध्यक्ष सतेंद्र वर्मा महामंत्री अनुपम त्यागी ने सभी को होली की बधाई देते हुए कहा कि इस यह पर्व रंगों का पर्व है और इस त्यौहार को शांति और भाईचारे के साथ मनाना चाहिए।
वरिष्ठ व्यापारी नेता राजू बधावन ने कहा कि त्यौहार मिलकर मनाने से उसका रंग और गाढ़ा होता है। उन्होंने सभी व्यापारीयों को होली की शुभकामना देते हुए कहा कि इस त्यौहार में भाईचारा फैलाना चाहिए और प्रेम से इस पर्व को मनाया जाना चाहिए।

सतीश बंसल, अरविंद, बबली, तरुण अग्रवाल, राजू बधावन, आदेश मारवाड़ी, सचिन गौतम, सरद शर्मा, रमन, व्याकुल, वेदप्रकाश बत्रा, सुमित घोष, धीरज अरोड़ा, आशुतोष मित्तल, संजय बंसल, रमेश बंसल, अमित मेहता, गौरव बंसल, सोनल गर्ग, घनश्याम यादव, प्रताप सिंह यादव, दिलीप भार्गव, प्रवीण त्रिपाठी, गौरव शर्मा, लाली अरोड़ा, अनिल अग्रवाल गुड्डू, बृजमोहन अग्रवाल, नरेश बेदी, पंकज मित्तल, रामकिशोर अग्रवाल, आशीष शर्मा, अमित शर्मा पत्रकार, राजेन्द्र चौहान, रमन भारती, अंकित अरोड़ा, अमन वास्नेय, राजू गोयल, सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

admin