कांग्रेस की Reilly से भाजपा नेताओं के माथे पर पड़ी चिंता की लकीरें

कांग्रेस की Reilly से भाजपा नेताओं के माथे पर पड़ी चिंता की लकीरें

हरिद्वार ब्यूरो। निकाय चुनाव में मतदान की तारीख नजदीक आते चुुनाव प्रचार ने भी रफ्तार पकड़ ली है। हर पार्टी अपना पूरा दम लगा चुनाव में अपना भाग्य आजमा रहें है। अभी हाल ही में भाजपा की शहर में निकाली गयी Reilly को जहां लोगों की कमी खली वहीं आज कांग्रेस द्वारा शहर में निकाली गयी Reilly ने जहां कांग्रेस में नई उर्जा भरी वहीं भाजपा के खेमे में चिंता की लकीरे खीच डाली है।

खास खबर—Nagar Nikay में हरिद्वार सीट को दोनों बड़ी पार्टीयों में जुबानी जंग शुरू

शनिवार को हरिद्वार में काँग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विशाल रैली निकाली गई हर की पौड़ी से खन्ना नगर तक निकाली गई इस रैली में हरिद्वार नगर निगम से काँग्रेस की मेयर प्रत्याशी अनिता शर्मा , पूर्व दर्जाधारी राज्यमंत्री संजय पालीवाल, पूर्व पालिकाध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी समेत हजारो की संख्या में काँग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान हरिद्वार नगर निगम से महिला प्रत्याशी अनिता शर्मा ने कहा कि रैली के दौरान हजारो की संख्या में जनसमर्थन मिलना दर्शाता है कि हरिद्वार जनता उनके साथ है। हरिद्वार की जनता और काँग्रेस कार्यकर्ताओ की एकजुट है और जनता ने उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया तो हरिद्वार का विकास ही उनकी प्राथमिकता रहेगी। वही पूर्व दर्जाधारी राज्यमंत्री संजय पालीवाल ने भी अनिता शर्मा की जीत का दम भरते हुए कहा कि जिस रैली में जनता द्वारा फूलमाला से स्वागत करना दर्शाता है कि वो भाजपा की नीतियों से तंग आ चुकी है और अब वो काँग्रेस की ऒर देख रही है।
वही कांग्रेस नेता अशोक शर्मा ने कहा कि जिस तरह से रैली में जनता का जनसैलाब उमड़ा है उससे निश्चित है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में काँग्रेस की जीत का रास्ता हरिद्वार से ही खुलेगा।

admin