भाजपा कार्यकर्ताओं का मन टटोलने आपकी विधानसभा में आ रहे बंशीधर भगत

भाजपा कार्यकर्ताओं का मन टटोलने आपकी विधानसभा में आ रहे बंशीधर भगत

देहरादून(अरुण शर्मा)। बंशीधर भगत 24 दिसम्बर से प्रदेश का भ्रमण कर वार्ड से लेकर जिला स्तर के पदाधिकारियो से राय सुमारी करने जा रहे है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत प्रदेश में विकास कार्यो की प्रगति का जायजा लेने और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद के लिए 24 दिसंबर से प्रदेश की सभी विधानसभाओं का भमण करेंगे।

खास खबर-आम आदमी पार्टी से क्यों गुस्सा है भगत-जानिए पूरा मामला

इसकी शुरुआत 24 दिसम्बर से मसूरी विधान सभा से होने जा रही है।

उनके 70 विधानसभा के दौरे में उनके महामंत्री भी साथ होंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनबीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष 24 दिसंबर को प्रदेश की 70 विधानसभाओं के भ्रमण का सुभारम्भ मसूरी विधानसभा से करेंगे ।

प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत प्रत्येक विधानसभा में रात्रि प्रवास के साथ 3 प्रकार की बैठक करके कार्यकर्ताओं की टोह लेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के भ्रमण कार्यक्रम के अनुसार प्रथम चरण में मसूरी, राजपुर रोड , कोटद्वार जसपुर, काशीपुर विधानसभाओं का भ्रमण करेंगे ।

प्रत्येक विधानसभा में 3 प्रकार की बैठके आयोजित की गई हैं ।

इनमें पहली बैठक शक्तिकेन्द्र सयोंजक से लेकर विधानसभा में निवास करने वाले प्रदेश व जिला पदाधिकारियों की ।

दूसरी विधानसभा में निवास करने वाले भाजपा के पूर्व में विभिन्न दायित्वों पर रहे वरिष्ठ कार्यकर्ताओं , विधानसभा में निवास कर रहे जनप्रतिनिधियों जिला पंचायत सदस्य, नगर निकायों में पार्षद,

सभासद व भाजपा के वार्ड अध्यक्षों , ब्लॉक के प्रमुख, ज्येष्ठ, कनिष्क प्रमुखों के साथ सहकारी समितियों के निदेशक , जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पूर्व विधायक, विधायक शामिल होंगे।

तीसरी बैठक में बंशीधर भगत सम्बंधित विधानसभा में निवास करने वाले वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से अलग अलग वार्ता कर उनकी समस्याओं के साथ उनके मन की टोह भी लेंगे।

उसके बाद किसी कार्यकर्ता के घर पर जलपान सुनिश्चित किया गया है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत विधानसभा में प्रत्येक वरिष्ठ कार्यकर्ता से अलग अलग वार्ता कर उनके मन की टोह के साथ उनकी समस्याये भी सुनेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष भ्रमण कार्यक्रम के सुव्यवस्थित संचालन के लिए कार्यक्रम से दो दिन पूर्व तैयारी बैठक के लिए एक प्रदेश पदाधिकारी को समन्वयक नियुक्त किया गया।

कार्यक्रम के दौरान भगत के साथ एक प्रदेश महामंत्री भी उपस्थित रहेंगे।

मसूरी व राजपुर रोड विधानसभाओं की बैठक से पूर्व तैयारी के लिए प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान कोटद्वार विधानसभा के लिए दायित्वधारी

वीरेंद्र सिंह बिष्ट जसपुर व काशीपुर विधानसभाओं की बैठक से पूर्व बैठक की तैयारी के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष खिलेंद्र चौधरी को समन्वयक बनाये गये हैं।

इन्हें प्रदेश अध्यक्ष के प्रवास से दो दिन पूर्व तैयारी बैठक करने के लिए कहा गया है।

इसके अलावा प्रवास के दौरान उनके मसूरी व राजपुर रोड विधानसभा में प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार व कोटद्वार ,जसपुर, काशीपुर विधानसभाओं में प्रदेश महामंन्त्री राजेन्द्र भंडारी श्री भगत के साथ रहेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष भगत के जारी कार्यक्रम के अनुसार 24 दिसंबर को 9-30 बजे यमुना कॉलोनी आवास से मसूरी के लिए प्रस्थान करेंगे जंहा 11 बजे से लेकर 4 बजे तक अलग अलग बैठकों व लोगो से अलग अलग वार्ता करेंगे।

25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल विहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर आयोजित सुशासन दिवस के अवसर पर ब्लॉक मुख्यालय रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे।

उसी दिन 2 बजे से 5 बजे तक राजपुर रोड विधानसभा की बैठक में भाग लेकर रात्रि विश्राम वहीं करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष बंंशीधर भगत दिसम्बर को कोटद्वार विधानसभा 29 को जसपुर 30 दिसंबर को काशीपुर विधानसभा के भ्रमण पर रहेंगे।

admin