अंडरग्राउण्ड केवल कार्यों पर शिकायत रखें तैयार, यू पी सी एल के बड़े अधिकारी इस दिन करेंगे निरीक्षण

अंडरग्राउण्ड केवल कार्यों पर शिकायत रखें तैयार, यू पी सी एल के बड़े अधिकारी इस दिन करेंगे निरीक्षण

देहरादून(अरुण शर्मा)। यू पी सी एल के बड़े अधिकारी बुधवार को हरिद्वार कुम्भ-मेला क्षेत्र में अंडरग्राउण्ड केवल कार्यों का निरीक्षण करने आ रहे है ।

यू पी सी एल के प्रबन्ध निदेशक नीरज खैरवाल 12 अगस्त को हरिद्वार कुम्भ-मेला क्षेत्र में अंडरग्राउण्ड केवल कार्यों का निरीक्षण करेंगे।

सोमवार को देहरादून में हुई कुम्भ मेला 2021 की तैयारियों को लेकर हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने बैठक में अधिकारियों को निर्देश जारी किए।

मंत्री ने कुम्भ कार्य में पारदर्शिता पर विशेष बल देते हुए कहा कि थर्डपार्टी मौके पर जाकर जांच करे, सेम्पल ले,एक्शन टेकेन रिपोर्ट दे।
उन्होंने अधीक्षण अभियंता स्तर के अधिकारियों को कैम्प करने के लिए निर्देश दिये।

उन्होंने कहा कि कुम्भ मेला में जनसुविधाओं को देखते हुए सभी कार्य योजना बना लें। दिसम्बर के बाद होने वाले नवीन कार्य को स्वीकृत न दी जाये।

सचिवालय में, हरिद्वार कुम्भ 2021 में होने वाले कार्यो की प्रगति की जानकारी लेते हुये ,नगर विकास मंत्री मदन कौशिक ने हरिद्वार कुम्भ मेला 2021 की तैयारी नोटिफिकेशन से पूर्व पूर्ण करने के निर्देश दिये।

15 अक्टूबर तक पूरे हो सब काम….

मंत्री ने कहा कि सड़क पर होने वाले, अंडरग्राउण्ड केबल का कार्य, गैस पाईप लाईन का कार्य, सीवरेज, पेयजल और विद्युत के कार्य,अमृत योजना ,सिडकुल फोर लेंन,अस्थापथ के कार्य 15 अक्टूबर तक पूर्ण कर लिए जायें।

admin