उत्तराखंड के इस पुलिस अधिकारी के लिखे गीत में बड़े गायक की आवाज ने मचाई धूम

उत्तराखंड के इस पुलिस अधिकारी के लिखे गीत में बड़े गायक की आवाज ने मचाई धूम

देहरादून( अरुण शर्मा)। उत्तराखंड पुलिस कोरोना के इस काल मे लोगों को जागरूक करने के लिए इन दिनों सड़को पर है। यही नही पुलिस के अधिकारी अपने गीतों के माध्यम से भी लोगों जागरूक करने के लिए गीतों का सहारा ले रहे है।

सुने लोकजीत सिंह के लिखे गीत के कुछ अंश....

उत्तराखंड के एक पुलिस अधिकारी के लिखे गीत ने अपने विमोचन से ही लोगों के बीच जगह बनानी शुरू कर दिया है। हम बात कर रहे है एस पी क्राइम लोकजीत सिंह के लिखे गीत की जिसे जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है।

 

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में एसपी क्राइम देहरादून लोकजीत सिंह द्वारा लिखित गीत *जज्बा* का विमोचन किया।

यह गीत प्रसिद्ध गायक जुबिन नौटियाल ने गाया है, जबकि अक्षय एवं राहुल इस गीत के एडिटर हैं। कोविड-19 में उत्तराखंड पुलिस किस तरह लोगों को कोरोना से बचाव के लिए प्रयास कर रही है एवं जरूरतमंदो की हरसंभव सहयोग कर रही है।

कोरोना संक्रमण में पुलिस रात – दिन अपनी ड्यूटी के फर्ज के साथ ही सेवा भाव से कार्य कर रही है, यह इस गीत के माध्यम से दिखाया गया है।

गीत में प्रत्येक पुलिसकर्मी की फ़र्ज़ के प्रति प्रतिबद्धता को दिखाया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड पुलिस इस कठिन समय में अपनी ड्यूटी के साथ ही समाज सेवा भी पूरे मनोयोग से कार्य कर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के इस संकट के समय में पुलिस, स्वास्थ्य एवं सफाई कर्मी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

admin