शेर सिंह राणा लगायेगें यूकेड़ी की नैय्या पार,2022 के लिए बनाया ये बड़ा प्लान

शेर सिंह राणा लगायेगें यूकेड़ी की नैय्या पार,2022 के लिए बनाया ये बड़ा प्लान

हरिद्वार(अरुण शर्मा)। उत्तराखंड में अपनी राजनितिक जमीन की तलाश में जुटी यूकेड़ी को अब शेरसिंह राणा का भरोसा हैं। शनिवार को यूकेड़ी ने शेर सिं​ह से हाथ मिला लिया। शेर सिंह राणा की राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के साथ मिलकर 2022 के दंगल में भाजपा और कांग्रेस को पटखनी देने की सोच रही हैं।

खास खबर—रिश्वत लेते बिजली विभाग का जे ई गिरफ्तार, इस बात के ले रहा था पैसे

उत्तराखंड राज्य निर्माण में अहम भूमिका निभाने वाला उत्तराखंड क्रांति दल अब शेर सिंह के भरोसे है। यूकेडी के केंद्रीय अध्यक्ष दिवाकर भट्ट ने 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए शेर सिंह से हाथ मिलाया है।

रुड़की निवासी राणा राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के केंद्रीय संयोजक हैं। दस्यु सुंदरी और पूर्व सांसद फूलन देवी के हत्याकांड के मुख्य आरोपी रहे शेर सिंह राणा और दिवाकर भट्ट ने हरिद्वार प्रेस क्लब पहुंचकर साझा प्रेस वार्ता की। दोनों ने बताया कि विधानसभा चुनाव 2022 में दोनों पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ेंगी।

उनका उद्देश्य उत्तराखंड के युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार मुहैया कराना और पहाड़ों से हो रहे पलायन को रोकना है। यूकेडी के अध्यक्ष दिवाकर भट्ट ने कहा कि राज्य निर्माण के लिए आंदोलन करने वाले कई आंदोलनकारी आज या तो भाजपा या कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इसलिए आगे भी उनकी क्षेत्रीय दलों को एकजुट करने की कोशिश जारी रहेगी।

admin