बीजेपी के इस नेता के कायल हुए हरीश रावत
 

देहरादून(अरुण शर्मा)। बीजेपी के इस नेता के कायल हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत।

हरदा ने राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी की जमकर तारीफ की है।

हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके उनकी सोच और काम की जमकर तारीफ की।

बीजेपी के इस नेता के कायल हुए हरीश रावतदरअसल राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी के प्रयासों से कोटद्वार से दिल्ली जनशताब्दी ट्रेन का संचालन शुरू हुआ।

हरीश रावत ने कहा…….

थैंक्यू #अनिल_बलूनी जी, आप अच्छी सोच के साथ अच्छे प्रयास कर रहे हो, धरती पर कितने आपके प्रयास उतर रहे हैं, मैं उस मूल्यांकन के साथ नहीं देखता हूं, मैं आपकी सोच के साथ देखता हूं और मैं आपकी सोच व समझ की कद्र करता हूं। आपको नये साल की बहुत बधाई और #नववर्ष आपके स्वास्थ्य व आपके लिये मंगलमय हो।
Anil Baluni

गढ़वाल के प्रवेश द्वार कोटद्वार के लोगों को बहुत बड़ी सौगात मिली है।

खास खबर-बाल कुपोषण के लिए बहुत कारगर साबित हो रही गोद अभियान योजना

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला ने कोटद्वार और टनकपुर से जन शताब्दी के संचालन की स्वीकृति मिलने पर हर्ष व्यक्त किया है। बीजेपी के इस नेता के कायल हुए हरीश रावत

 

बिपिन कैंथालों ने राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी के साथ ही केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल का धन्यवाद किया है।

कैंथोला ने कहा जन शताब्दी चलने से जहां कोटद्वार के निवासियों को इसका लाभ मिलेगा।

वहीं, दूसरी ओर कोटद्वार से जुड़े पहाड़ी छेत्रों में पर्यटन कारोबारियों को भी इसका बहुत बड़ा फायदा होगा। बीजेपी के इस नेता के कायल हुए हरीश रावत

उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का यह प्रयास कोटद्वार समेत पूरे पौड़ी के नजदीकी पर्यटक क्षेत्रों के लिए भविष्य में मील का पत्थर साबित होगा।

कैंथोला ने कहा की इस ट्रेन के संचालन से अब पर्यटकों को दिल्ली व देश के अन्य राज्यों से आने में पहले से कहीं अधिक सुविधा मिलेगी।

उन्होंने कहा कि इससे हमारे पूरे क्षेत्र के होटल व्यवसाय से जुड़े लोगों, ट्रांसपोर्ट से जुड़े युवाओं के साथ ही व्यापारियों को भी दिल्ली से सामान लाने-लेजाने में आसानी होगा। साथ ही कई लाभ भी होंगे।

 

 

By admin

One thought on “बीजेपी के इस नेता के कायल हुए हरीश रावत”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *