हरिद्वार निगम की चुनावी जंग में मदन ने यहां से की हरिद्वार मुक्त कांग्रेस की शुरुआत

हरिद्वार निगम की चुनावी जंग में मदन ने यहां से की हरिद्वार मुक्त कांग्रेस की शुरुआत

हरिद्वार(कमल खड़का)। हरिद्वार निगम की चुनावी जंग अब आखिरी चरण में पहुंच चुकी हैं। जिसमें कोई भी दल अपनी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता हैं। रविवार को भाजपा के मेयर पद के प्रत्याशी अन्नु अन्नू कक्कर और पार्षद प्रत्याशी संगीता गिरी के समर्थन में कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने लोगों से समर्थन मांगा। कैबिनेट मंत्री मदन ने हरिद्वार के भभूतावाला बाग से कांग्रेस मुक्त हरिद्वार की मुहिम की शुरुआत की। मदन ने अपने इस जनसंर्पक कार्यक्रम में अपने कार्यकर्ताओं को कैसे कांग्रेस मुक्त हरिद्वार के नारे को बढाया जाय और किस तरह से इसे अंजाम तक पहुचाया जाय इसका गुरुमंत्र दिया। युवा नेता बिश्वास बशिष्ट की अथक प्रयास ने इस अभियान को सफल बनाया। कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने जंहा सरकार के कामकाज पर लोगों से वोट मांगे तो वहीं विश्वास और बाबू के प्रयासों को भी सराहा।

खास खबर—शिवालिक नगर पालिका में बनने वाले बोर्ड में अहम भूमिका में रहेगी UKD

हरिद्वार के वार्ड—16 में पार्षद की जंग तेज हो चली हैं। रविवार को भाजपा पार्षद पद की प्रत्याशी संगीता गिरी और मेयर पद की प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने के लिए कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक भभूतावाला बाग व शिव लोक कालोनी पहुंचे। मेयर प्रत्याशी अनु कक्कड ने कहा कि 16 नम्बर वाडं मे बाबू सिंह बहुत अच्छा काम कर रहे है व वार्ड के सभी लोगो के साथ हमेशा खडें रहते है अन्नू ही नहीं कैबिनेट मंत्री ने भी बाबू और विश्वास की तारिफ करते हुए उनके प्रयासों को सराहा। मदन ने कहा कि भभुतावाला बाग शिवलोक कॉलोनी की जनता से मुझे बहुत प्यार मिला है और इस चुनाव में यह प्यार मेयर और पार्षद पद के लिए भी बरकरार रहेगा। उन्होने कहा इस चुनाव में कांग्रेस मुक्त हरिद्वार होना चाहिए और साठ की साठ सीट आप मेरी झोली मेँ डाल दो। उन्होने कहा कि इसके बाद ही हरिद्वार में विकास कार्यो में गति मिल पायेगी। तीर्थ नगरी भूमि गत गैस पाइप लाईन बिजली कि भूमिगत लाईन यातायात कि व्यवस्था पर्यटन व तीर्थटन को बढ़ावा व उज्ज्वला योजना मुद्रा योजना सामुदायिक केन्द्रो कि स्थापना शहर के बच्चो के लिए स्टेडियम का निर्माण हरिद्वार को बिकसित शहर बनाने हेतु निरंतर प्रयास प्रदेश सरकार कर रही है

कौन है संगिता गिरी
वार्ड—16 से पार्षद पद पर अपनी दावेदारी करने वाली संगीता गिरी हरिद्वार की राजनिति में कोई नया चेहरा नहीं हैं। संगीता के राजनिती के इतिहास की बात करें संगीता ने हरिद्वार में 2002 में बूथ अध्यक्ष के तौर पर अपनी शुरुआत की थी उसके बाद वे वार्ड अध्यक्ष बनी और करीब 16 साल के लंबे संर्घष के बाद पार्टी ने उन्हे पार्षद पद पर उम्मीदवारी की जिम्मेदारी दी। संगीता दो बार मंडल अध्यक्ष की भी जिम्मेदारी निभा चुकी हैं। अपने क्षेत्र में हर किसी के दुख दर्द में खड़े रहने वाली संगीता के लिए यह चुनाव एक तरह से पिछले 16 साल की सेवा का परिणाम की तरह हैं। हालांकि संगीता इस बाबत बोलती है कि उनका काम सेवा करना है और जनता का प्यार उन्हे मिलता रहा हैं। इस बार भी उन्हे जनता का प्यार मिलेगा। संगीता बताती है कि हार जीत से सेवा का कोई लेना देना नहीं है उनका काम सेवा करना ह और आजीवन सेवा करती रहेगी।

मेयर प्रत्याशी अन्नू ने भी सराहा

मेयर प्रत्याशी अन्नू कक्कर ने भी संगीता की क्षेत्र में किये कामों की तारिफ करते हुए कहा कि बहन संगीता गिरी को पार्षद बनाकर उनकी सेवा का फल देने की बारी यहां की जनता की हैं। उन्होने कहा कि इस चुनाव में भाजपा को चुन कर आप न केवल संगीता के कामों को मोहर लगायेगें अपितु अपने क्षेत्र में विकास को नयी गति दे पायेगें।

 

 

admin