चैंपियन का हल्ला बोल-इस बार निशंक के​ खिलाफ कह दी ये बड़ी बात

चैंपियन का हल्ला बोल-इस बार निशंक के​ खिलाफ कह दी ये बड़ी बात

रुड़की(अरुण शर्मा)।अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाले खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर अपने बयानो को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं। इस बार उन्होने अपनी ही पार्टी के सांसद को आड़े हाथ ले​ते हुए उन्हे झूठा दावा करने वाला बताया। उन्होने हरिद्वार लोकसभा सीट पर अपनी पत्नि की दावेदारी की । कुंवर प्रणव चैंपियन ने रमेश पोखरियाल निंशक को बाहरी प्रत्याशी बताते हुए हरिद्वार की जनता को स्थानिय प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने वाला बताया।

खास खबर—सेरोगेट मदर की ममता या धोखा उत्तराखंड पुलिस ने किया पर्दाफाश

सोमवार को हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक के विकास कार्यों पर सवाल उठाते हुए चैंपियन ने जमकर अपने ही सांसद पर निशान साधा। उन्होंने निशंक की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पांच साल तक वह जनता के बीच में नहीं रहे, अब एन वक्त पर शिलान्यास कर वह विकास का झूठा दावा कर रहे हैं। अब किए गए शिलान्यास कब धरातल पर आएंगे, सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है।

चैंपियन ने अपनी ​पत्नि को पढ़ा-लिखा और बात करने वाला बताते हुए कहा कि मौजूदा सांसद पांच साल तक लोगों के सुख-दुख में दिखाई नहीं दिए। बहरहाल चैंपियन अपने बयानों को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गये हैं। आपको बता दें कि कुंवर प्रणव चैंपियन पहले भी कई बार अपने बयानो और गतिविधियों को लेकर चर्चाओं में रह चुके हैं। लेकिन चुनाव की बेला में इस तरह अपने ही सांसद के खिलाफ मोर्चा खोलना कई तरह के संकेत की ओर इशारा कर रहा हैं।

admin