राहुल गांधी की तारिफ करने लगे है बीजेपी के नेता,कह गये यह बड़ी बात
 

देहरादून(अरुण शर्मा)। राहुल गांधी की तारीफ के अब बीजेपी के नेता भी आगे आने लगे है। शनिवार को बीजेपी की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय देहरादून पहुंची तो पत्रकारों के सवालोंका जवाब देते हुए उन्होंने राहुल गांधी के लिए बड़ी बात कह दी। उन्होंने राहुल गांधी को थोड़ा थोड़ा समझदार होने वाला व्यक्ति बताया । आपको बता दे की इससे पहले बीजेपी राहुल गांधी को राजनैतिक तौर पर नकारती रही है । सरोज पांडेय ने महागठबंधन पर तो सवाल खड़े किए ही साथ ही उन्होंने राफेल और केन्द्र की योजनाओं का जमकर बखान किया ।

खास खबर—भारत-नेपाल मैत्री के वनभोज में दिखेगा संस्कृति संगम

शनिवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बीजेपी संगठन राष्ट्रीय महासचिव ने बड़ी बात कह दी । शनिवार को देहरादून पहुंची सरोज पांडेय ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि राहुल गांधी थोड़े थोड़े समझदार होने लगे है।

सरोज पांडये ने कहा कि बहुत आश्चर्य का विषय है ममता जी के साथ बसपा और सपा जैसी पार्टीयां जिनके आपस में विचार नहीं मिलते है ममता अपने प्रदेश में लोगों को धमकाकर दबाव की राजनीति कर रही है । बीजेपी से दरी हुई है वे जिसमें रथ यात्रा को अनुमति नहीं देती है । ममता सपा और बसपा का मेल बी आश्चर्य का विषय है इनका महा गठबंधन एक दल और एक व्यक्ति के लिए एक हो रही है।

केंद्र सरकार की तारीफ
भाजपा की सरकार को राष्ट्र में 4 साल से अधिक हो गए अब हम चुनाव में आ रहे है मोदी सरकार के काम लेकर आपके सामने आती हूं। 129 कल्याणकारी योजनाओं के साथ सबका साथ सबका विकास को चरितार्थ किया जिसमें एक ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए 10 प्रतिशत का निर्णय सामान्य जाति के आर्थिक रूप से पिछड़ों के लिए लिया गया ।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *