भाजपा का चुनावी मोड़-जनवरी से उत्तराखंड में लगेगा केंद्रीय मंत्रीयों का जमावड़ा

भाजपा का चुनावी मोड़-जनवरी से उत्तराखंड में लगेगा केंद्रीय मंत्रीयों का जमावड़ा

देहरादून(अजंलि अग्रवाल)।उत्तराखंड में भाजपा (b j p)चुनावी मोड़ में नजर आ रही हैं। पार्टी आम चुनाव की आचार संहिता (Code of Conduct) से पहले चुनावी बिसात बिछाने के साथ-साथ अपने बड़े नेताओं की जनसभा कराने की तैयारी कर रही हैं। यही नही उत्तराखंड (uttrakhand) में प्रत्येक 15 दिन के भीतर संगठन के गतिविधियों की समीक्षा की करने के भी निर्देश जारी किये गये। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा त्रिस्तरीय सम्मेलन का आयोजन करने जा रहा है जिसमें भाग लेने के लिए अमित शाह (Amit Shah) फिर से उत्तराखंड आ सकते हैं। कुल मिलाकर भाजपा ने आम चुनाव के मद्देनजर अपनी कमर अभी से कसनी शुरु कर दी हैं। जिससे विपक्षी दलों में खलबली मचनी भी शुरु हो गयी हैं।

खास खबर—चारधाम को रेलवे से जोड़ने के लिए हो रहा है यह बड़ा काम……

जानकारी के अनुसार जनवरी से उत्तराखंड में केंद्रीय नेताओं का जमावड़ा लगना शुरु हो जायेगा। लोकसभा चुनावों की आचार संहिता से पहले पार्टी के केंद्रीय नेताओं को उत्तराखंड में जनसभाएं शुरू होने जा रही हैं। इसमें पीएम मोदी के अलावा केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, रविशंकर प्रसाद, जेपी नड्डा इन जनसभाओं में शिरकत कर सकते हैं। यही नहीं जानकारी के अनुसार अक्तबूर से दिसंबर तक पार्टी विधानसभा क्षेत्रों में समाज के विभिन्न वर्गों के सम्मेलन करेगी। नई दिल्ली में राज्य लोकसभा चुनाव प्रबंधन संचालन कमेटी की बैठक में इस पर चर्चा की गयी।
प्रदेश के रखे गयी चुनावी रणनिति से केंद्रीय संगठन संतुष्ठ नजर आया। बैठक में आगामी चुनाव से पहले सूबे में विधानसभा वार मतदाता, लाभार्थी, महिला, दलित, सैनिक व युवा सम्मेलनों के आयोजनों के निर्देश दिये गये। इन सम्मेलनों के जरिये केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों को आमजन तक पहुंचाया जाएगा। कोर कमेटी के सदस्य आगामी बैठक में अगले तीन माह के कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया जायेगा।

इस बैठक में कोर कमेटी के सदस्य पूर्व कार्यक्रमों की समीक्षा के साथ ही नए कार्यक्रमों की रणनीति पर विचार करेंगे। पार्टी लोकसभा चुनाव प्रबंधन संचालन समिति की बैठक नौ अक्तूबर को देहरादून में होगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि इस बैठक में लोकसभा वार शुरू किए जाने वाले कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया जाएगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *