फेसबुक का प्यार-यारों की अय्याशी के बाद पहुंचा थाने,मामला हरिद्वार का

फेसबुक का प्यार-यारों की अय्याशी के बाद पहुंचा थाने,मामला हरिद्वार का

हरिद्वार(कमल खड़का)। फेसबुक का प्यार और फिर प्रेमी के दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध के बाद कोतवाली पहुंच गया। मामला हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली का है जंहा पर एक युवती ने कोतवाली में तहरीर देकर न केवल अपने प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाये अपितु उसने प्रेमी के भाई और प्रेमी द्वारा अपने दोस्तों के साथ जबरन संबंध बनाने के भी आरोप लगाये। बहरहाल सहारनपुर की रहने वाली इस युवती की तहरीर पर पुलिस जांच में जुट गयी हैं।

खास खबर—वीर चंद्र सिंह गढ़वाली पर्यटन योजना घोटाला—डीएम सहित इन अधिकारीयों पर होगें मुकदमें दर्ज

फेसबुक का प्यार आज के समय में लोगों के लिए मुसीबत का सबब बनता ही जा रहा हैं। इस तरह के प्यार के चक्कर में अक्सर युवतीयां पुलिस के चक्कर काटती ही दिखायी देती रही हैं। फेसबुक का प्यार का ताजा मामला हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र का है जंहा पर युवती ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर अपने प्रेमी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की हैंं। युवती ने तहरीर में अपने प्रेमी के उपर गंभीर आरोप लगाये हैं। युवती के अनुसार दो साल पहले फेसबुक पर उसकी मुलाकात गुडगांव निवासी युवक से हुई थी। दोनों के बीच बातचीत होने पर प्रेम प्रसंग हो गया और दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। जिसके बाद वह युवक के घर गुडगांव जाकर रहने लगी। आरोप लगाया कि गुडगांव में युवक ने अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और विरोध करने पर मारपीट की गई।

युवती ने तहरीर में प्रेमी के भाई पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया। युवती की तहरीर पर पुलिस ने अपनी जांच शुरु कर दी हैं। रानीपुर कोतवाल साधना त्यागी ने बताया कि युवती की तहरीर के अनुसार मामले की जांच की जा रही है जिसमें जो भी उचित कार्यवाही होगी वो की जायेगी।

admin