हरिद्वार में बोर्ड परिक्षा में मोबाइल गेम पबजी खेलने से रोका तो छात्र ने उठाया खतरनाक कदम

हरिद्वार में बोर्ड परिक्षा में मोबाइल गेम पबजी खेलने से रोका तो छात्र ने उठाया खतरनाक कदम

हरिद्वार(पकंज पाराशर)। मोबाइल गेम पबजी खेलने से पिता ने मना किया तो छात्र ने उठाया ऐसा कदम की हर कोई रह गया हैरान । मामला हरिद्वार जिले की शिक्षा नगरी रुड़की का है.जंहा पर एक छात्र ने अपने परिजनों के सामने ही गंगनहर में छलांग लगा दी। दअसल मोबाइल गेम पबजी खेलने से वह नाराज था। पुलिस गंगनहर में डूबे छात्र की तलाश में जुटी हैं।

खास खबर—रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने छूए शहीदों की मां के पैर,विपक्ष हुआ आगबबूला
जानकारी के अनुसार गंगनहर कोतवाली के आजाद नगर के रहने वाले नफीस के बेटे ने देर रात गंगनहर में छलांग लगा दी। बेटा फैजान बारहवीं क्लास में पढ़ता था। बताया जा रहा है कि नफीस को मोबाइल गेम पबजी खेलने का शौक था लेकिन वारदात की रात उसके पिता ने उसे गेम खेलने से मना कर दिया। जिसके बाद वह नाराज होकर परिवार वालों के सामने ही गंगनहर में कूद गया।

12वीं बोर्ड परिक्षाओं के चलते उसके पिता ने उससे मोबाइल गेम पबजी खेलने से मना किया था न मानने पर उसका मोबाइल भी तोड़ दिया था जिसके चलते छात्र अपने पिता से नाराज बताया जा रहा था।

घटना वाले दिन भी फैजान बिना बताए घर से निकल गया। बहुत तलाशने पर जब वह गंगनहर के पुल पर मिला उसने परिजनो को देखते ही गंगनहर में छलांग लगा दी। काफी तलाश करने पर जब वह नहीं मिला तो पुलिस को इसकी सुचना दी गयी। लेकिन बहुत तलाशने पर फैजान का कहीं कोई पता नहीं चल पाया।

admin