आयुष के छात्र फीस बढ़ोत्तरी के मामले को Delhi तक ले जाने को तैयार

आयुष के छात्र फीस बढ़ोत्तरी के मामले को Delhi तक ले जाने को तैयार

हरिद्वार । आयुवेदिक विश्वविद्यालय (आयुष) के छात्रों और निजी कॉलेजो का फीस बढ़ोत्तरी का मामला तुल पकड़ता जा रहा है। तमाम प्रयासों के बाद भी छात्र अपनी मांगों पर अड़े है और उनके धरने प्रदर्शन लगातार जारी है इसी कड़ी में हरिद्वार में भी आयुष के छात्र—छात्राओं ने ऋषिकुल कॉलेज से सीटी मजिस्ट्रेट कार्यालय तक एक जलुस निकाल कर अपना विरोध दर्ज कराया। जिसमें छात्रों ने सरकार द्वारा उनकी मांगें ना मानने की दशा में अपना आन्दोलन दिल्ली (Delhi) तक ले जाने की बात कही है।
जैसा कि विदित है आयुष के छात्रों की निजी कॉलेजा से फीस बढ़ोत्तरी को लेकर खीचतान आन्दोलन का रूप ले चुकी है जिसमें छात्रों को मनाने खुद सचिव तक को उतरना पड़ा है जिसके बावजूद भी छात्र अपनी मांगों पर अड़े है कि उनकी बढ़ी हुई ​फीस वापस ली जाए।
इसी क्रम में आज गुरूवार को हरिद्वार में आयुष के छात्र—छात्राओं ने ऋ़षिकुल कॉलेज से एक जलूस निकाला जोकि सीटी मजिस्ट्रेट कार्यालय तक चला। इस जलूस में आए छात्र—छात्राओं का साफ कहना था कि प्रदेश सरकार की और से कोई भी नेता अभी तक उनकी तरफ से वार्ता करने नहीं आया है और प्रदेश के मुखिया भी छात्र—छात्राओं की पीड़ा को नहीं समझ रहें है जिस कारण छात्र— छात्राओं को विवश हो कर आन्दोलन करना पड़ रहा है और वे अपनी मांगों को पूरा करने के लिए हर स्तर तक जाएगें चाहे उन्हें अपनी लड़ाई उत्तराखण्ड से निकल कर दिल्ली तक ले जाने पड़े तब भी वे अपनी मांगों के लिए पूर्ण संघर्ष करेंगें।

admin