अर्धसैनिकों बलों को समर्पित Blood Donation कार्यक्रम का आयोजन करेंगी पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन

अर्धसैनिकों बलों को समर्पित Blood Donation कार्यक्रम का आयोजन करेंगी पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन

हरिद्वार। पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन की जिला कार्यकारिणी की एक बैठक का आयोजन विकास भवन रोशनाबाद में किया गया। बैठक में केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर 7 दिसंबर को होने वाले रक्तदान (Blood Donation) कार्यक्रम की रूपरेखा तय की गई। इस दिन पेंशन विहीन कर्मचारी अर्धसैनिक बलों को समर्पित रक्तदान (Blood Donation) कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे।

खास खबर—डॉ दिनेश अध्यक्ष और डॉ श्रीमाली सचिव के तौर पर सभालेगें IMA Haridwar Unit की कमान
पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन की जिला कार्यकारिणी की बैठक विकास भवन सभागार में आहूत की गई। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश संरक्षक विकास शर्मा ने कहा कि हमें पेंशन की लड़ाई को जोर शोर से लड़ना है। उन्होंने कहा कि पेंशन हमारा अधिकार है तथा पुरानी पेंशन के अलावा कुछ भी स्वीकार नहीं।

इस अवसर पर जिला समन्वयक रोहित शर्मा ने कहा कि विजय बंधु जी के आह्वान पर 7 दिसंबर को पूरे भारत में पेंशन विहीन कर्मचारी अपने अपने जिला मुख्यालय पर रक्तदान करेंगे। जिला मंत्री अजय चौहान ने कहा कि विचार विमर्श के बाद यह निर्णय लिया गया कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रोशनाबाद एवं ब्लड बैंक हरिद्वार में पेंशन विहीन कर्मचारी अर्धसैनिक बलों को समर्पित रक्तदान कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

उन्होंने कहा कि रक्तदान के माध्यम से यह संदेश देने का प्रयास रहेगा कि कर्मचारी हर काम पूरी निष्ठा के साथ करते हैं। अपने संबोधन में प्रदेश सचिव शिवा अग्रवाल ने कहा कि सभी विभागों के पेंशन विहीन कर्मचारी एकजुट हो तथा इस नोबल कॉज में अपना योगदान दें। उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब सरकार को झुकना होगा तथा कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाल होगी इस अवसर पर रविंद्र चौहान मुकांशी रघुवंशी सहित विभिन्न लोग उपस्थित रहें।

admin