हरिद्वार (विकास चौहान)। उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज हरिद्वार पहुँचे जहाँ उन्होंने बीजपी के जिला कार्यालय पर बीजपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना। सतपाल महाराज ने सभी कार्यकर्ताओं को दशहरा पर्व की शुभकामनाएं दी और उनसे आगामी 2021 महाकुम्भ Mahakumbh मेले की तैयारियों को लेकर सुझाव भी माँगे। इस दौरान सतपाल महाराज ने कहा कि संगठन में बड़ी शक्ति होती है, इसलिए प्रदेश के विकास के लिए सूबे के मुख्यमंत्री के साथ भाजपा संगठन मजबूती के साथ काम कर रहा है।

खास खबर :— पूर्व मण्डी अध्यक्ष Gangahar बन्दी पर प्रदेश सरकार के खिलाफ करेगें आंदोलन

उन्होंने कहा कि हरिद्वार में आगामी कुम्भ मेले का दिव्य और भव्य आयोजन होगा इसके लिए भाजपा संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओ के सुझाव भी लिए जा रहे है। कहा कि यूपी के प्रयागराज की तर्ज पर रेलवे सुविधायें कुम्भ मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को दी जाएगी इसके लिए वो लगातार प्रयास भी कर रहे है। कुम्भ मेले में श्रद्धालुओं की सुरक्षा ही उनकी प्राथमिकता है और इसके लिए उनकी सरकार द्वारा लगातार बैठके की जा रही है।
इस दौरान रानीपुर भाजपा विधायक आदेश चौहान, भाजपा जिलाध्यक्ष जयपाल चौहान, पूर्व मंडी समिति अध्यक्ष संजय चोपड़ा, अनिल अरोड़ा समेत कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *