जन कल्याण सेवा ट्रस्ट (JST) की और से गरीब बहादराबाद क्षेत्रवासियों को बहादराबाद क्षेत्र में बांटे गये कम्बल

जन कल्याण सेवा ट्रस्ट (JST) की और से गरीब बहादराबाद क्षेत्रवासियों को बहादराबाद क्षेत्र में बांटे गये कम्बल

हरिद्वार। नारसेवा नारायण सेवा के भाव से समाज हित में कार्य करने वाले जन कल्याण सेवा ट्रस्ट (JST) ने आज सोमवार को बहादराबाद ब्लॉक मुख्यालय पर गरीब-निर्धन लोगो को सर्द मौसम में कंबल बाटे। कंबल वितरण के इस कार्यक्रम में जन कल्याण सेवा ट्रस्ट (JST) के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप चौधरी, जिला पंचायत सदस्य जयंत चौहान, बीजेपी जिला अध्यक्ष डॉ जयपाल सिंह और ब्रह्मलीन जगद्गुरु रामानंदाचार्य हंसादेवचार्य के शिष्य महंत लोकेश दास मुख्यरूप से मौजूद रहे।

खास खबर—उत्तराखंड में बढ़ गए सर्किल रेट और बहुत कुछ रहा खास कैबिनेट में

सोमवार को बहादराबाद के ब्लाक मुख्यालय जन कल्याण ट्रस्ट की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमे लगभग 1000 गरीब-निर्धन लोगो को सर्दी के इस मौसम से बचने के लिए एक प्रयास के तौर पर कंबल वितरित किये गए। कंबल वितरण के इस कार्यक्रम में बीजेपी के जिला अध्यक्ष डॉ जयपाल सिंह ने ट्रस्ट द्वारा किये जा रहे विभिन्न कार्यो को सराहा ओर कंबल वितरण के कार्यक्रम की प्रशंसा की। वही इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य जयंत चौहान ने भी क्षेत्र की जनता के लिए किए जा रहे इस कंबल वितरण के कार्यक्रम के आयोजक प्रदीप चौधरी का साधु वाद किया और कहा कि वे आशा करते है कि प्रदीप समय समय पर इसी तरह के सामाजिक हित के कार्य करते रहेंगे। कंबल वितरण के कार्यक्रम में ऋषिकेश से पधारे ब्रह्मलीन जगद्गुरु रामानंदाचार्य हंसादेवचार्य के शिष्य महंत लोकेश दास ने ट्रस्ट ओर ट्रस्ट के अध्यक्ष प्रदीप चौधरी की तारीफ करते हुये प्रदीप चौधरी को हर संभव सहायता की बात कहते हुए कहा कि उन्हें इस तरह के सामाजिक कार्यो के साथ साथ शिक्षा के क्षेत्र में भी कार्य करना चाहिए, जब समाज शिक्षित होगा तो गरीबी भी कम होंगी और समाज उन्नत्ति करेगा।
आज के कंबल वितरण के अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने कहा कि उनके द्वारा क्षेत्र के क्षेत्रवासियों के लिए समय समय पर विभिन्न कार्य कराए जाते रहते है उसी क्रम में आज कंबल वितरण का कार्य किया जा रहा है। और यह कार्यक्रम सर्दी के इस मौसम में लगातार जारी रहेगा।

admin