उत्तराखंड मेंं इस दरबार से पहले पीएम मोदी और अब देवेंद्र फडणवीस को मिला आशिर्वाद

उत्तराखंड मेंं इस दरबार से पहले पीएम मोदी और अब देवेंद्र फडणवीस को मिला आशिर्वाद

देहरादून(अरुण शर्मा)। पहले पीएम नरेंद्र मोदी को बाबा का आर्शीवाद मिला तो अब महाराष्ट्र के दोबारा सीएम बने देवेंद्र फडणवीस को आर्शीवाद मिल गया हैं। बाबा केदार के दर शायद उन्होने यही मांगा होगा जो आज वे इतने बड़े राजनितिक घटनाक्रम के चलते दोबारा सीएम बन गये।

खास खबर—त्रिवेंद्र सरकार गैरसैंण को लेकर हुई गैर,हरदा ने बनाया था रिकार्ड

आपको बता दें कि देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के चुनाव के बाद बाबा केदार के दर पर आये थे और यहां से उन्होने न केवल पार्टी की जीत की कामना की थी अपितु उन्होने दोबारा सीएम बनने की आस इस दर से की थी। ऐसा ही कुछ 2019 के आम चुनाव के बाद पीएम मोदी ने किया था और बाबा केदारनाथ आकर जीत की प्रार्थना की ​थी।

है अगर भगवान से कोई भी चीज शिददत से मांगों तो उसा पूरा करने से आपको कोई नहीं रोक सकता ऐसा ही कुछ आज महाराष्ट्र में देखने को मिला। जहां देश की राजनीति में बड़ा उलटफेर करते हुए बीजेपी ने आखिरकार महाराष्ट्र में सरकार बनाई। पार्टी के नेता देवेंद्र फडणवीस ने आज मुख्यमंत्री के तौर पर दूसरी बार शपथ ली। तो वहीं, एनसीपी नेता अजीत पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली।

महाराष्ट्र चुनाव के बाद और परिणाम से पहले देवेंद्र फडणवीस अपनी जीत की मंगल कामना के लिए बाबा केदार के दर पर पहुंचे थे। यूं तो चुनावी जीत की कामना लेकर बाबा केदार के द्वार पर आने वाले फडणवीस पहले राजनेता नहीं हैं। इससे पहले भी चुनावों में मतदान से पहले और मतदान के बाद भी कई बड़े नेता बाबा केदार के दर पर माथा टेक चुके हैं। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हैं। धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान बाबा केदार के दर्शन करने पहुंचे थे।

admin