वाह रे उत्तराखंड पुलिस-“चुपचाप चालान कटवा लो,हमें रोजाना काटने है 20 चालान”,मामला हरिद्वार का

वाह रे उत्तराखंड पुलिस-“चुपचाप चालान कटवा लो,हमें रोजाना काटने है 20 चालान”,मामला हरिद्वार का

हरिद्वार(कमल खड़का)। रोजाना 20 चालान काटने का हवाला देते हुए उत्तराखंड पुलिस इन दिनों लोगों से चालान कटाने का गुहार लगा रही हैं। अगर कोई प्यार से नहीं मानता तो फिर पुलिसिया रौब तो है ही।

ताजा मामला हरिद्वार—ऋषिकेश सीमा पर मौजूद राजा जी नेशनल टाइगर रिर्जव पार्क का हैं। जंहा पर पुलिस चीला घूमने जा रहे लागों का चालान यह कह कर काट रही है कि उन्हे रोज 20 चालान काटना है जिसके बाद वे चले जायेगें।

खास खबर—घर वापसी के लिए कर्णवाल को चैपियन ने लगाया गले या वाकई बदल गये साहब

दरअसल गुरुवार को हरिद्वार निवासी कमल खड़का अपने परिवार के साथ चीला घूमने गये ​थे। चीला पहुंचने से पहले ही वहां पर वाहनों की चैकिंग कर रही पौड़ी पुलिस ने उन्हे रोक लिया। कमल बतो है कि वे अपने बच्चों को लेकर चीला जा रहा था

बेराज पार करने के बाद आगे रास्ते पर खड़े 2 पुलिस कर्मियो ने गाड़ी रुकवा कर गाड़ी के कागज व ड्राइविंग लाइसेंस दिखाने को कहा, मैंने अपनी व पत्नी की ड्राइविंग लाइसेंस की फोटो मोबाइल में दिखा दिया। जिसके बाद भी उप निरीक्षक दीपा शाह मानने को तैयार नहीं हुई।

कमल बताते है कि मौजूद अधिकारी ने उनसे तो कटवाने की बात कही। लाख बार कहने पर भी कि वे पूरे कागज घर से लाकर दिखा देते है लेकिन वे नहीं माने।

कमल ने बताया कि दीपा शाह ने उनसे कहा कि हमे 20 चालान काटने के आदेश होते हैं 20 काटने के बाद हम चले जायेंगे और अब तुम अपना चालान कटवा लो और उन्होंने 500 का चालान काट दिया

उन्होने बताया कि मैंने अपना फोन निकाला तो कहने लगी कही फोन में बात किया या किसी से कराया तो तुम्हे लम्बा टांग दूंगी
अच्छा रहेगा कि तुम कमसे कम 500 का चालान कटवा लो अन्यथा ज्यादा चककर मैं रहोगे तो कोर्ट के चक्कर लगाते रह जाओगे

admin