दो साल के बच्चें ने मांगी चीज तो ताऊ ने जमीन पर पटक कर दी मौत,मामला उत्तराखंड का

दो साल के बच्चें ने मांगी चीज तो ताऊ ने जमीन पर पटक कर दी मौत,मामला उत्तराखंड का

गदरपुर(कमल खड़का)। दुकान से चीज खाने की जिद ने एक मासूम की जान ले ली। मामला उत्तराखंड के गदरपुर का है

जंहा पर दो साल के एक मासूम ने जब अपने ताऊ से दुकान से चीज लेने की जिद की तो ताऊ ने उस मासूम को जमीन पर पटक दिया।

गंभीर रुप से घायल बच्चें को अस्पताल ले जाया गया लेकिन टॉफी की जिद मासूम के जीवन पर भारी पड़ी और उसे जिंदगी से हाथ धोना पड़ा।

दो साल के मासूम बालक को उसके ताऊ ने जमीन पर पटक दिया, बच्चें ने अपने ताऊ से दुकान पर चीज लेने की जिद की थी। जिसके बालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के ख़िलाफ़ 307 का मुकदमा दर्ज किया है, जबकि बीते रविवार की रात्रि उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

मामला बीती 2 जुलाई की दोपहर करीब 2:30 बजे का है। गूलरभोज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 में रहने वाले मनीष कुमार के ढाई वर्षीय बेटे उमंग ने अपने ताऊ कमल से दुकान से टॉफी दिलाने की जिद की।
जिस पर कमल उसे दुकान पर टॉफी दिलवाने ले गया लेकिन उमंग ने और सामान दिलाने की जिद की तो उसकी जिद से खुन्नस में आए कमल ने उमंग को जमीन पर पटक दिया।

जिसके परिणाम स्वरूप मासूम उमंग गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में परिजनों द्वारा उसको रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया।

कमल के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी कमल के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

इस बीच मासूम उमंग की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ तो अस्पताल प्रबंधन ने उसको बरेली के राममूर्ति अस्पताल ले जाने को कहा।

इससे पहले कि परिवार वाले उसको इलाज के लिए ले जाते रविवार को मासूम उमंग ने दम तोड़ दिया। मासूम उमंग की मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया है।

admin