लक्सर(जाने आलम)। प्रदेश की राजधानी में हुए जहरीली शराब (Liquor) काण्ड के बाद से हर तरफ आबकारी और पुलिस की सख्तायी दे रही है। इसी क्रम में लक्सर कोतवाली पुलिस ने 30 लीटर अवैध कच्ची शराब (Liquor) के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार इन तीन अभियुक्तों को भेजा जेल दिया गया है।

खास खबर :—प्यार में अंधे प्रेमिका-प्रेमी के सूतान के बाद भी अड़ी है इस जिद पर,मामला उत्तराखंड का

आपको बता दें कि हाल ही में देहरादून में जहरीली शराब से 6 लोगों की मौत होने के बाद पूरे उत्तराखंड में हाहाकार मचा हुआ है। इससे पहले भी जहरीली शराब ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में सैकड़ों जाने ली थी उसी को मद्देनजर रखते हुए लक्सर कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया और तीन युवकों को धर दबोचा।
लक्सर क्षेत्र में अवैध शराब का काला कारोबार दिन और रात धड़ल्ले से चल रहा है। जबकि लक्सर पुलिस लगातार शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है लेकिन आबकारी विभाग कुंभकरण की नींद सो रहा है। इस काले कारोबार पर, आबकारी विभाग अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रहा है। इन शराब तस्करों के सामने आबकारी विभाग बोना नज़र आ रहा है। लक्सर सीओ राजन सिंह ने बताया कि 30 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ 3 लोगों को पकड़ा गया है और उन्हें न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अवैध शराब का काला कारोबार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और लक्सर पुलिस लगातार अवैध शराब के खिलाफ अभियान चला रहे है।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *