सिडकुल में दिलायी नौकरी और फिर युवती से गलत काम के लिए रची ये साजिश

सिडकुल में दिलायी नौकरी और फिर युवती से गलत काम के लिए रची ये साजिश

हरिद्वार(अरुण शर्मा)। युवती को पहले तो सिडकुल में नौकरी दिलायी और फिर युवती से गलत काम करने को युवक ने बना दी एक अलग कहानी। मामला हरिद्वार का है जंहा एक युवती ने अपने साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया हैं। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच शुरु कर दी हैं।

खास खबर—आटा चक्की कनेक्शन के मांग रहा था पैसे,विजिलेंस ने किया गिरफ्तार

रानीपुर कोतवाली पुलिस ने एक युवती ने शादी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने कोर्ट के आदेश पर रानीपुर कोतवाली में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कोर्ट को दिए प्रार्थना पत्र में एक युवती ने बताया कि उसकी जान पहचान वर्ष 2016 में अंकित पांडेय निवासी भेल से हुई।

युवती ने प्रार्थनापत्र में बताया कि युवक ने सिडकुल में नौकरी दिलवायी। जिसके बाद उन दोनों के बीच नजदीकीयां होने लगी। नजदीकीयां इतनी बढ़ गयी कि बात शारिरिक संबधं बनने तक जा पहुंची। युवती ने आरोप लगाया कि युवक उसे आगरा भी ले गया, जहां उनके बीच पहली बार शारीरिक संबंध बने।

युवती ने बताया कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारिरिक संबंध बनाये। उसने अरोप लगाया कि युवक ने देहरादून, मसूरी समेत अन्य स्थान पर ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। आरोप है कि युवक ने अब उससे शादी से इंकार कर दिया हैं।

युवक के शादी के इंकार के बाद युवती ने पुलिस में इसकी शिकायत की लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। युवती ने बताया कि जिसके बाद उसने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश के बाद रानीपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं। कोतवाली प्रभारी शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला पुराना है इसलिए इसकी गहनता से जांच की जा रही हैं।

admin