अश्लील विडियो वायरल करने की धमकी दे 6 दिन तक करता रहा दुष्कर्म

अश्लील विडियो वायरल करने की धमकी दे 6 दिन तक करता रहा दुष्कर्म

देहरादून(अरुण शर्मा)।अश्लील विडियो बनाकर नाबालिग के साथ 6 दिन तक दुष्कर्म की वारदात सामने आयी हैं। मामला उत्तराखंड के रुद्रपुर का है जंहा पर एक व्यक्ति पर नाबालिग को बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने और क्लीपिंग बनाने का आरोप लगा हैं। यह व्यक्ति अपने को तांत्रिक बताता हैं। बहरहाल नाबालिग के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी कथित तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।

खास खबर—लोकसभा में भाजपा की सफलता के लिए अमर सिंह की गंगा पूजा,दिया बड़ा बयान

पुलिस को सौंपी तहरीर में पीड़ित के पिता ने बताया कि बीती एक जनवरी को उसकी बेटी घर से बिना बताए चली गई थी। छह जनवरी को वह फाजलपुर महरौला क्षेत्र में बेहोश मिली। पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आयी कि नाबालिग को उसकी अश्लील क्लीपिंग वायरल करने की धमकी देकर छह दिन तक दुष्कर्म करता रहा
नाबालिग ने पुलिस पूछताछ में बताया कि क्षेत्र निवासी एक तांत्रिक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ रामपुर ले गया और वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान आरोपी तांत्रिक ने उसकी अश्लील क्लीपिंग बनाई और वायरल करने की धमकी देकर छह दिन तक दुष्कर्म करता रहा।
कोतवाल केसी भट्ट ने बताया कि पिता की तहरीर पर तांत्रिक को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है। भटट ने बताया कि नाबालिग से पूछताछ में बताया कि छह जनवरी को तबियत बिगड़ने पर तांत्रिक उसे बेहोशी की हालत में फाजलपुर महरौला क्षेत्र में छोड़कर भाग गया।

admin