देशी तमंचे के साथ पुलिस ने युवक को धरा,करने आया ये काम

देशी तमंचे के साथ पुलिस ने युवक को धरा,करने आया ये काम

सुल्तानपुर(नाथीराम कश्यप)। देशी तंमचे के साथ पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया हैं युवक तंमचे को बेचने के लिए लाया था। पुलिस ने युवक के पास से एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया। मामला हरिद्वार के भिक्कमपुर पुलिस चौकी क्षेत्र केे बाकरपुर गांव का है। जंहा पर पुलिस ने जंगल से एक युवक को देसी तमंचे के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि युवक तमंचा बेचने की फिराक मैं आया था।

खास खबर—शहीद की पत्नि की इस विदाई पर हो गयी आखें नम और दिल रुआँसा

सोमवार शाम एक युवक देसी तमंचा लेकर भिक्कमपुर गांव में उसे बेचने के लिए आया था। इसकी जानकारी किसी ग्रामीण ने भिक्कमपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को आते देख उक्त युवक तमंचा लेकर बाइक पर सवार होकर भागने लगा। भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी मनोज शर्मा ओर सिपाही मुकेश चौहान गणेश तोमर ने युवक का पीछा कर बाकरपुर गांव के निकट जंगल में कड़ी मशक्कत कर युवक को पकड़ लिया।

युवक की तलाशी के दौरान उसके पास से एक देसी तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया। भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि तमंचा एक जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया युवक पंडितपुरी गांव निवासी सुनील पुत्र किरण पाल है। जिसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

admin