हरिद्वार के इस अधिकारी के पास से पुलिस ने लाखों रुपये किये जब्त

हरिद्वार के इस अधिकारी के पास से पुलिस ने लाखों रुपये किये जब्त

हरिद्वार(कमल खड़का)। हरिद्वार में इस अधिकारी के पास मिली लाखों की रकम मच गया हड़कंप। मामला हरिद्वार का है जंहा के श्यामपुर थाना क्षेत्र में चैकिंग के दौरान वन रेंजर की कार से पुलिस ने 1.86 लाख रुपये बरामद किए। वन ​अधिकारी नगदी के बारे में पूछने पर संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। जिसके चलते पुलिस ने नगदी को कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

खास खबर—ईवीएम को लेकर इस बार है खास व्यवस्था,नहीं रहेगा किसी को कोई संदेह

लोकसभा चुनाव को देखते हुए आजकल पुलिस ने सघन चेकिग चलाया हुआ हैं। रविवार देर रात बालावाली, बिजनौर सीमा पर बालावाली रेलवे पुल के समीप बनी चौकी पर चौकी पुलिस चेकिग अभियान पर थी। इसी दौरान बिजनौर की ओर से आ रही एक कार को चेकिग के लिए रोक लिया। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार से 1.86 लाख रुपये बरामद हुए। पुलिस ने कार सवार से जानकारी की तो उन्होंने स्वयं को लालढांग क्षेत्र का वन रेंजर बताया। कार से बरामद नगदी की बारे में वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। जिस पर पुलिस ने नगदी को कब्जे में ले लिया।

खानपुर थानाध्यक्ष दिलमोहन बिष्ट ने बताया कि चुनाव आचार संहिता लागू है। आचार संहिता के चलते कोई भी व्यक्ति बिना अनुमति के अपने पास पचास हजार रुपये से अधिक रखकर नहीं चल सकता है। कार से बरामद नगदी की बाबत वन रेंजर से अनुमति दिखाने को कहा गया है। ठोस जवाब न मिलने पर कानूनी कार्यवाही की गयी।

admin