प्रेम संबधों में बाधक पति को रास्ते से हटा वो बसाना चाहती थी सपनों का महल
 

हरिद्वार(कमल खड़का)। प्रेम संबधों में बाधक बन रहे पति को प्रेमिका और उसके प्रेमी ने रास्ते ही हटा दिया। सोचा था कि उसे रास्ते से हटाने के बाद उनके प्रेम की राह आसान होगी। शायद उन्हे यह नहीं मालूम था कि गलत काम का ​नतीजा हमेशा से ही गलत होता हैं। पुलिस ने हत्यारी पत्नि और उसके प्रेमी को हिरासत में लेते हुए कार्यवाही शुरु कर दी हैं। मंगलवार को हरिद्वार की रुड़की पुलिस ने 25 जनवरी को हुए हत्या के मामले में बड़ा खुलासा करते हुए प्रेमी और प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया हैं। पति की हत्या पत्नि ने प्रेमी के साथ मिलकर की।

खास खबर—यू एस कार्निवाल में वॉलीवुड मस्ती से लेकर होगें ये रंगारंग आयोजन

एसपी देहात नवनीत सिंह ने कोतवाली रुड़की में जानकारी देते हुए बताया कि टोडा कल्याणपुर गांव निवासी जसवीर 25 जनवरी को लापता हो गया था। वह अपनी पत्नी रूमा को फैक्ट्री से लेने गया था। 26 जनवरी को जसवीर का शव ढंडेरा रेलवे स्टेशन के समीप मिला था। उस समय जसवीर की मौत का कारण ठंड लगना माना जा रहा था। लेकिन जसवीर के भाई की शिकायत पर पुलिस ने जब छानबीन की तो सारी कहानी ही बदल गयी। नवनीत ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए जब दोनो आरोपीयों से सख्तायी से पूछताछ की गयी तो वे सच छुपा नहीं पाये और प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की जाने की बात दोनो ने कबूल की।

क्या था घटनाक्रम

पुलिस की पूछताछ में जसवीर की पत्नी और उसके प्रेमी सोनू ने पूरी कहानी बतायी। सोनू ने बताया कि उन्होंने मिलकर जसवीर की हत्या की है। वह दोनों एक ही कंपनी में काम करते हैं। वहीं उनके बीच प्रेम हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे। जिसमें जसवीर बाधक बना हुआ था। इसलिए उसे रास्ते से हटाने का फैसला किया। जसवीर शराब पीने का आदि था। वारदात के दिन भी जसवीर को शराब में कीटनाशक पिलाया गया था। जिससे उसकी मौत हो गयी।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *