प्रेमी युगल ने जहर खाकर की आत्महत्या, वजह जान आप हर कोई रह गया दंग

प्रेमी युगल ने जहर खाकर की आत्महत्या, वजह जान आप हर कोई रह गया दंग

देहरादून (ब्यूरो)। प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मामला देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र का है जंहा पर बुधवार शाम कंट्रोल रूम के को सूचना प्राप्त हुई कि कैनाल रोड पर एक युवक व युवती ने नशीला पदार्थ खा लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस और आस—पास के लोगों ने उन्हे दून अस्प्ताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने दोनो को मृत धोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनो के बीच पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन परिजनो दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं थे।

खास खबर—कॉमन सर्विस सेंटर के डिजिटल विलेज से होगा रिवर्स माइग्रेशन प्रोत्साहित !

प्रेमी युगल के जहर खाने की सूचना पर चौकी जाखन थाना राजपुर से पुलिस बल मौके पर पहुँचा. मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने दोनों युवक युवती को निजी वाहन से दून अस्पताल भर्ती करवाया गया। दून अस्पताल में दौराने उपचार डाक्टरों द्वारा दोनों युवक युवती को मृत घोषित कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान रिंकू निवासी शेरपुर बिहारीगढ उम्र 20 वर्ष व मृतिका की पहचान पूनम पुत्री मुकेश कुमार ठाकुर निवासी बाडीगाढ कैनाल रोड देहरादून उम्र 17 वर्ष के रूप में हुई। मृतिका के परिजनों से पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि युवक-युवती के बीच विगत 1 वर्ष से प्रेमप्रंसग चल रहा था। जिसमें दोनों के परिवारों को रिश्ता मंजूर नही था। जिस कारण दोनों के द्वारा आत्महत्या कर ली गयी। पुलिस द्वारा शवों को मोर्चरी में रखवाया गया।

admin