पति ने अय्याशी के लिए बुलायी कॉलगर्ल-लड़की देख सदमे में है पति,मामला उत्तराखंड का

पति ने अय्याशी के लिए बुलायी कॉलगर्ल-लड़की देख सदमे में है पति,मामला उत्तराखंड का

काशीपुर(अरुण शर्मा)। पति ने अय्याशी के लिए बुलायी कॉलगर्ल लेकिन जब कॉलगर्ल आयी तो उसके बाद पति के होश ऐसे उड़े मानो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी हो। जी हां मामला ही कुछ ऐसा था जंहा पर पति ने अपनी पत्नि पर शक के एवज में जब किसी दलाल से कॉलगर्ल बुलायी तो उसने उस कॉलगर्ल के रुप में अपनी पत्नि को देख कर उसके होश उड़ गये ।जी हां मामला उत्तराखंड के काशीपुर का हैं। जहाँ पति-पत्नी का इस तरह सामना हुआ, कि वह दोनों एक-दूसरे पर ही टूट पड़े।
खास खबर—किशोर उपाध्याय के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार,पत्नि पर भी कस सकता है शिकंजा

पति को अपनी पत्नी पर शक था, कि कुछ गड़बड़ है। जिसके लिए पति ने एक जाल बुना और पत्नि उस जाल में फंस गयी। पति ने एक व्यक्ति से एक महिला दलाल के माध्यम से कॉलगर्ल की मांग की तो वह उसकी पत्नी निकली। आमना-सामना होने पर दोनों में हाथापाई हो गई। दोनों ने एकदूसरे पर एफआईआर दे दी है। जिसमे पुलिस जांच में जुट गई है ।

आपको बता दें कि दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौपी है। एएसपी ने मामले में जांच कराने की बात कही है। आईटीआई थाना क्षेत्र की युवती का विवाह कुछ वर्ष पूर्व दिनेशपुर निवासी युवक के साथ हुआ था। लेकिन, शादी के बाद उक्त महिला अधिकतर समय ससुराल में न रहकर मायके काशीपुर में ही रहती थी। वह साथ में उसकी सहेली भी रहती है।

पिछले दिनों दोनों सहेलियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर सहेली ने महिला के पति को फोन कर उसकी पत्नी के कॉलगर्ल होने की जानकारी दी। उसने बताया कि श्यामपुरम में रहने वाली एक महिला के माध्यम से वह काम करती है।

उसने दलाल महिला का मोबाइल नंबर भी उसके पति को उपलब्ध कराया। इस पर महिला के पति ने फोन कर दलाल महिला से संपर्क साधा। संपर्क साधने के बाद जो कुछ हुआ आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

जो कॉलगर्ल आई वह उस व्यक्ति की अपनी पत्नी ही निकली फिर क्या दोनों को एक दूसरे को देख पैरों तले ज़मीन खिसक गई और देखते ही देखते जंग के मैदान बन गया । जो मामला इतना बढ़ गया कि मामला थाने तक जा पहुंचा ।

admin