अवैध कच्ची शराब पर सख्ती हुई तेज,शराब तस्कर और बनाने वालों की धरपकड़ हुई तेज
 

सुल्तानपुर(नाथीराम कश्यप)। अवैध कच्ची शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान में तेजी लाते हुए सुल्तानपुर के तिलकपुरी गांव मेंं कीब दस लीटर कच्ची शराब अवैध रुप से बनाते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करते हुए उनका चालान काट दिया हैं। आपको बता दें कि हाल ही में हरिद्वार के भगवानपुर क्षेत्र में जहरीली शराब पिने से 20 से अधिक लोगो की मौत हो गयी थी। जिसके बाद शासन ने अवैध शराब के खिलाफ सख्त अभियान चलाने के निर्देश जारी किया था।

खास खबर—हरिद्वार महाकुंभ से पहले मेला भूमि के लिए निकाला गया यह फार्मूला

भिक्कमपुर पुलिस पिछले 3 दिनों से अवैध रूप से निकाली और बिक्री की जा रही कच्ची शराब के खिलाफ छापेमारी कार्रवाई कर रही है। भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रकाश चंद्र ने बताया कि शनिवार रात्रि करीब 9:30 बजे जैसे ही वह कच्ची शराब के खिलाफ अभियान चला रहे थे। उसी दौरान तिलकपुरी गांव के निकट एक युवक कैन ले जाते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने युवक को रोकने कोशिश की। लेकिन युवक पुलिस को देखकर रुकने की वजाए भागने लगा।
पुलिस ने पीछा कर युवक को पकड़ लिया और कैन को चेक किया, तो उसमे 10 लीटर कच्ची शराब भरी हुई थी। पुलिस चौकी प्रभारी प्रकाश चंद्र ने बताया कि 10 लीटर कच्ची शराब के साथ पकडे गए युवक ने अपना नाम प्रब्भजीत सिंह पुत्र गुरबख्श निवासी तिलकपुरी बताया है। जिसका संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है। भिक्कमपुर चौकी प्रभारी प्रकाश चंद्र ने बताया कि रविवार सुबह भिक्कमपुर पुलिस रणजीतपुर- जसपुर, तिलकपुरी, रामपुर-रायघटी गांव के जंगल में कच्ची शराब के खिलाफ छापेमारी कार्रवाई कर रहे हैं।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *