रुड़की(कमल खड़का)। हरिद्वार पुलिस ने बेख़ौफ़ बदमाशो की चुनौती पर पलटवार करते हुए 24 घंटे के भीतर ही लूट की घटना का खुलासा कर दिया है। जिसमे पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र में हुई लूट का में पुलिस ने लूट लगभग 23 लाख की रकम बरामद की है। फिलहाल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। रुड़की सिविल लाईन कोतवाली में हरिद्वार एसएसपी ने खुलासा करते हुए पुलिस टीम की पीट थपथपाई और 20 हजार रुपये के पुरुस्कार की घोषणा की।

क्या थी घटना………?

सोमवार को झबरेड़ा की किसान सेवा सहकारी सिमिति के अकाउंटेंट रमेश व आशु दोपहर के समय करीब 25 लाख रुपए की धनराशि लेकर सहकारी बैंक झबरेड़ा में जमा करने के लिए निकले थे, तभी पीछे से आए अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें आतंकित करते हुए उनके हाथों से पैसों भरा बैग छीन लिया था और मौके से फरार हो गए थे।

आज 24 घण्टे से पहले ही पुलिस ने उक्त का घटना का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, साथ ही लूट की रकम 22 लाख 76 हजार 820 रुपये बरामद की है।
रुड़की सिविल लाईन कोतवाली में

घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार ड़ी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस. ने बताया कि सोमवार को झबरेड़ा सोसायटी के कर्मियों से अज्ञात बदमाशो द्वारा लूट की सूचना प्राप्त हुई थी।

जिसमे पुलिस टीम का गठन किया गया था, टीम ने घटना की गहनता से जांच की और सोसायटी के दो कर्मियों व एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिन्होंने लूट की वारदात को अंजाम देना कबूला है।

 

एसएसपी ने बताया प्लानिंग के तहत सोसायटी कर्मियों ने ही लूट की घटना को अंजाम दिया था, जिसमे दो सोसायटी के कर्मी और दो अन्य व्यक्ति शामिल थे, फिलहाल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *