सुमन नगर Police चौकी की जमीन पर भू-माफियाओं की नजर, बचाने वाले को ही बताया जा रहा भू-माफिया

सुमन नगर Police चौकी की जमीन पर भू-माफियाओं की नजर, बचाने वाले को ही बताया जा रहा भू-माफिया

हरिद्वार। एक समय था जब सुमन नगर में बनी पुलिस (Police) चौकी की जमीन पर भू—माफिया कब्जा करने जा रहें थे और कोई भी भू—माफियाओं के सामने आकर खड़ा नहीं हो पा रहा था उस समय क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था और जन कल्याण सेवा टस्ट सामने आया

खास खबर—पहली ई-कैबिनेट में किसानों के लिए आई अच्छी खबर, सरकार ने गन्ने के समर्थन मूल्य पर लगाई मुहर

क्षेत्र की जनता के साथ मिलकर सुमन नगर में पुलिस (Police) चौकी का निर्माण कराया और इतना ही नहीं जब भू—माफियाओं ने पुलिस चौकी की जमीन पर कब्जा करना चाहा तो तब भी जन कल्याण सेवा टस्ट सामने आया ओर पुलिस चौकी की चार दिवारी करायी, और आज जन कल्याण सेवा टस्ट के अध्यक्ष प्रदीप चौधरी को ही भू—माफिया घोषित किया जा रहा है।

बात यहा ही खत्म नहीं होती पिछले दिनों जिन भू—माफियाओं की नजर सुमन नगर चौकी पर थी उनके द्वारा प्रदीप चौधरी को जान से मारने की धमकी भी दी गयी। जिसकी शिकायत प्रदीप चौधरी द्वारा पुलिस से की गयी और अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए कार्ड दिलाने की बात भी कही गयी थी। लेकिन पूर्व चौकी प्रभारी का तबादला भू—माफियाओं के दबाव में करा दिया गया और जब से नई चौकी प्रभारी आयी है वे उलटा ही समाजसेवी प्रदीप चौधरी को ही भू—माफिया घोषित करने पर तुली है।

ये ही नहीं उनके द्वारा जो चौकी जन कल्याण सेवा टस्ट के अध्यक्ष प्रदीप चौधरी द्वारा बनवायी गयी थी वहां से उनका नाम ही भू—माफियाओं के दबाव में हटवा दिया गया। इस पूरे प्रकरण पर प्रदीप चौधरी ने पत्रकारों को बताया कि उनके द्वारा कई बार शिकायती पत्र दिए गये की सुमन नगर में कई भू—माफियाओं द्वारा सरकारी जमीनों पर कब्जा कर बेचा गया और अब वे पुलिस चौकी की बेशकीमती जमीन पर भी नजर बनाए हुए है। प्रदीप चौधरी ने बताया कि क्षेत्र के लोगों द्वारा जिलाधिकारी और एसएसपी को कई पत्र दिए गये है कि उक्त मामलों की बिन्दुवार पड़ताल की जाए। जिस पर जांच जारी भी है।

admin