CO अविनाश लक्सर क्षेत्र के युवाओं को करायेंगें PCS की तैयारी

CO अविनाश लक्सर क्षेत्र के युवाओं को करायेंगें PCS की तैयारी

लक्सर(जाने आलम): लक्सर के नए सीओ (CO) अविनाश वर्मा ने पदभार ग्रहण करते ही कानून व्यवस्था में सुधार लाने की कवायद शुरू कर दी है। क्षेत्र में अपराधों के संबंध में स्थानीय लोगो से सुझाव मांगे गए है जिन पर निश्चित रूप से कार्यवाही करने का विश्वास भी जताया है।
लक्सर कोतवाली में आज नवनिर्वाचित क्षेत्राधिकारी अविनाश वर्मा ने क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों , समाजसेवियों व जनप्रतिनिधियों की मीटिंग बुलाकर उनसे सुझाव मांगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जो भी समस्या हो उससे वह अवगत कराएं ताकि समय रहते समस्या का समाधान किया जा सके।

बैठक में आये एक प्रस्ताव जिनमे ये सामने आया कि क्षेत्र में कोई भी ऐसा संस्थान नही जहाँ छात्र पीसीएस (PCS) की तैयारी कर सके। इस तैयारी के लिए उन्हें बाहर जाना पड़ता है। इस पर सीओ अविनाश वर्मा ने कहा कि वो खुद क्षेत्र के छात्रों को पीसीएस की तैयारी कराएंगे। इसके लिए उन्होंने कहा कि सप्ताह में एक दिन वो निशुल्क छात्रों को कोचिंग की क्लास देंगे।
वही लक्सर क्षेत्राधिकारी अविनाश वर्मा ने लोगों से अपील की कि वह बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मैं अपना योगदान दें क्योंकि उत्तराखंड में लिंग अनुपात बहुत ही कम होता जा रहा है जो गंभीर समस्या है। अपील की है हेलमेट लगाकर बाइक चलाएं। उन्होंने कहा कि अपने नन्हे मुन्ने जिगर के टुकड़ों को प्यार दे बाइक नहीं और उन्होंने यह भी कहा कि यह देश हमारा है यह क्षेत्र हमारा है सभी को आपस में मिल जुल कर रहना चाहिए। हम सभी एक ही परिवार के लोग हैं। इस मीटिंग का मुख्य उद्देश्य यह है कि हम यहां क्षेत्र की जनता से रूबरू हो सकें और उनकी समस्या सुन सकें। इस मौके पर चौधरी कीरत सिंह, संदीप चौधरी, इलियास, बालेश्वर सिंह कांग्रेसी नेता ताहिर हसन सुल्तानपुर मासूम अली बीजेपी नेता सुल्तानपुर , अमरीश गर्ग चेयरमैन नगर पालिका लक्सर, अतुल गुप्ता अध्यक्ष व्यापार मंडल लक्सर, जसवीर सिंह अध्यक्ष व्यापार मंडल लक्सर, अमित चौधरी, विशाल चौधरी, पप्पन अकोढा , राज सिंह भुरनी आदि सैकड़ों गणमान्य मौजूद रहे।

admin