दोस्ती में दगा दोस्त की ना​बालिग बहन को बनाया हवस का शिकार

दोस्ती में दगा दोस्त की ना​बालिग बहन को बनाया हवस का शिकार

देहरादून(अरुण शर्मा)। देवभूमि उत्तराखंड में दोस्ती में दगा का ऐसा मामला सामने आया जिसने दोस्ती से विश्वास ही उठा दिया। मामला राजधानी देहरादून के मसूरी का है जंहा पर सहारनपुर निवासी पर दोस्त की बहन के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा हैं। युवती एक दिन से लापता बतायी जा रही थी। पिड़िता के पजिनो की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरु कर दी हैं।

खास खबर—उत्तराखंड के टाॅप-10 बच्चों के लिए डबल इंजन लेके लाया नया प्लान

मसूरी कोतवाली पुलिस के पास लिखित शिकायत मिली जिसमे एक युवक पर ना​बालिग युवती के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया गया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर ​पीड़िता का मेडिकल कराया। दरअसल पीड़िता के भाई लिखित तहरीर के आधार पर बताया गया कि उनके घर आने जाने वाला सहारनपुर के युवक ने उसकी नाबालिग बहन को बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। भाई की लिखित शिकायत के बाद मामले में मसूरी पुलिस ने युवती के बयान दर्ज कर उसका सेंट मैरिज अस्पताल में मेडिकल कराया गया,जहां डॉक्टरों ने उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि कर दी है । पुलिस द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ आई पी सी की धारा 376 और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ,और साथ ही आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी गई है।
मसूरी पुलिस इंचार्ज एस एस आई विजय भारती ने बताया कि परिजनों ने 31 जनवरी को युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी,इसके बाद युवती 1 फरवरी को बदहाल अवस्था में अपने घर पहुंची ,जिसके बाद तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी युवक पीड़िता के भाई का मित्र है और इन लोगों के घर आरोपी का आना जाना था।

admin