हरिद्वार में चोरों ने लगाई सेंध,एक घंटे तक तसल्ली की पूरा घर टटोला

हरिद्वार में चोरों ने लगाई सेंध,एक घंटे तक तसल्ली की पूरा घर टटोला

हरिद्वार(पकंज पाराशर)। हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र के गुरुबख्श विहार ईस्ट में लाखों की चोरी का मामला सामने आया हैं। जानकारी के अनुसार चोर लाखों की नगदी, जेवरात ले गए चोर। यह पूरी घटना बगल के सीसीटीवी कैमरे में दो लोग जाते हुए कैद हुए हैं। घटना रात साढ़े तीन के करीब की हैं। बिजनौर निवासी सतीश कुमार के घर पर चोरों ने करीब एक घंटे तक चोरी की। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

खास खबर—फेसबुक मे दोस्ती के नाम पर लाखोंं की ठगी,उत्तराखंड पुलिस के खुलासे पर आप भी हैरान

पुलिस के मुताबिक गुरु बख्श विहार कनखल निवासी सतीश पेशे से व्यापारी हैं। सतीश की सती कुंड के पास दुकान है, जबकि एक और घर सतीश का बिजनौर मंडावर में है। बीते दो दिन पहले सतीश अपने मंडावर बिजनौर स्थित घर पर होली मनाने गए थे। इस बीच चोरों ने घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

चोरी का पता शुक्रवार की सुबह चला जब सतीश को कनखल गुरु बख्श विहार से पड़ोसियों का फोन आया कि घर का ताला टूटा हुआ है। आनन फानन में सतीश बिजनौर से हरिद्वार कनखल पहुंचे तो देखा कि घर के अंदर का सामान बिखरा हुआ है। जानकारी लगते ही थानाध्यक्ष हरिओम राज चौहान समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

घर में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग को चेक किया गया तो मालूम हुआ कि दो चोरों ने गुरुवार की रात साढ़े तीन बजे घर में घुसकर चोरी की है। सतीश के मुताबिक घर से साढ़े तीन लाख की नगदी, जेवरात, एलईडी टीवी समेत अन्य सामान गायब है। करीब पांच लाख से अधिक की चोरी बताई जा रही है। थानाध्यक्ष हरिओम राज चौहान ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

admin