विवाहिता ने प्रेमी के खातिर की खातिर छोड़ा पति लेकिन प्रेमी ने सिखा दिया ये सबक

विवाहिता ने प्रेमी के खातिर की खातिर छोड़ा पति लेकिन प्रेमी ने सिखा दिया ये सबक

हरिद्वार(कमल खड़का)। विवाहिता ने प्रेमी के खातिर अपने पति को छोड़ा लेकिन कुछ ही दिन में उतर गया प्रेम का भूत जब प्रेमी ने भी विवाहिता को छोड़ दिया। मामला हरिद्वार के ज्वालापुर का हैं। जिससे विवाहिता ठगी रह गई और कोतवाली पहुंचकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई जिस पर एक पुलिस टीम प्रेमी की मां को हिरासत में ले लिया जबकि प्रेमी घर से फरार हो गया।

खास खबर—उत्तराखंड में निकाय चुनाव में इस बार होगी यह व्यवस्था

पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद निवासी पति-पत्नी ज्वालापुर में धीरवाली क्षेत्र में किराये पर रहते थे। इसी दौरान किरायेदार की विवाहिता पत्नी का मकान मालिक से प्रेम प्रसंग हो गया। 15 दिन पहले दोनों फरार हो गए और मंदिर में शादी रचा ली। महिला का पति बेटे को लेकर बिजनौर लौट गया। जिसके बाद विवाहिता प्रेमी से पति बने मकान मालिक के साथ रहने लगी। अब पुष्पेंद्र ने महिला को छोड़ दिया।

महिला ज्वालापुर कोतवाली पहुंची और पुलिस को बताया कि जिस प्रेमी के कारण उसने अपने पति व बच्चे को छोड़ा, वही उसे छोड़कर चला गया है। एक पुलिस टीम मकान मालिक को पकड़ने के लिए उसके घर पहुंची, पर वह घर पर नहीं मिला। पुलिस उसकी मां को कोतवाली ले आई। उससे पुष्पेंद्र के बारे में पूछताछ की गई। कोतवाली प्रभारी चंद्रभान सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है। उससे पूछताछ के बाद आगे की कार्रवार्इ की जाएगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *