वार्ड 16 के त्रिकोणिय मुकाबले में जानिए किसने बनायी निर्णायक बढ़त ?
 

हरिद्वार(कमल खड़का)। हरिद्वार वार्ड 16 से भाजपा प्रत्याशी संगीता गिरी का जनसंपर्क अभियान लगातार जारी हैं। जिसमे उन्हे लोगों का अपार जनसम​र्थन प्रात्प हो रहा हैं। चुनाव के ​अतिंम चरण में संगीता की शिवलोक,भभूतावाला बाग़, वाटर वर्क्स की महा रैली मे जबरदस्त जनसैलाब उमड़ा। आपको बता दें कि संगीता के साथ—साथ 16 वार्ड मे 5 प्रत्याशी मैदान मे है। संगीता के समर्थन में मंत्री मदन कौशिक दो बार क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर चुके है। इन जन सभाओं में मंत्री ने युवाओ को प्रेरित करने का काम कर रहे भाजपा के कार्यकर्ता व युवा नेता विश्वास वशिष्ठ के काम को काफी सराहा था।

खास खबर—हरिद्वार में छोटी सरकार के लिए नहीं है जग​ह……अब क्या करेगा प्रशासन

आपको बता दें कि विश्वास वशिष्ठ से हुई वार्ता मे उन्होंने कहाँ की केंद्र व राज्य मे भाजपा की सरकार है और शहर के विधायक भी है संगीता गिरी को जिताकर शिवलोक कालोनी व भभूतावाला बाग़ वॉटर वर्क्स को नये विकास की और ले जायेंगे वही भभूतावाला बाग़ के बाबू सिंह के मेहनत ही है जो आज जन सैलाब मे बड़ी मात्रा में महिलाये और पुरुषों के बीच संगीता का माहौल दिख रहा हैं। जनता का इस कद्र प्यार और आर्शीवाद से ही एक तरफ़ा जीत का अनुमान लगाया जा सकता हैं।

संगीता गिरी के लिए दिनरात एक करने वाले बाबू सिंह लगातार प्रचार प्रसार मे लगे हुये हो लगे हुए हैं। उनका कहना है कि भभूतावाला बाग़ भभूता सिंह ने बसाया था आज यहाँ करीब 20.30 बाबू ओरो का भी लम्बा छोड़ा परिवार रहता है संगीता को जीताना इनकी पूरी कोशिश रहेगी क्योंकि मदन कौशिक भी खुद से ज्यादा भरोसा करते है

बाबू सिंह ऐसे भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता है लगभग 20.25सालो से पार्टी मे ईमानदारी के साथ कार्य कर रहे है इन्होंने अपनी पूरी मेहनत जनता की सेवा मे लगा दी कई सालो से वार्ड 16की जनता की लगातार काम करवाते रहे है इस समय इनका फोकस संगीता को जिताने को जी जान लगा रक्खा है इधर संगीता इस वार्ड से जीतती है तो मदन कौसिक दवारा बाबू को कोई बड़ी जिम्मेदारी भी दी जा सकती है इसमें कोई दोहराया नहीं ये सभी लोग संगीता गिरी के चुनाव प्रचार मे लगे हुए है. संगीता के लिए क्षेत्र में जनसमर्थन जुटाने में मुनीश गर्ग. प्रशांत पारासर. राजीव शर्मा. विश्वास वशिष्ठ. विकास शर्मा. जनार्दन मिश्रा. प्रदीप कोर. अरुण राणा. अनुराग मिश्रा. संजय गर्ग. बाबू सिंह आदि लोग दिनरात एक किये हुए हैं।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *