उत्तराखंड में कई अफसरों के तबादले निरस्त तो कई के बदले कार्यक्षेत्र

उत्तराखंड में कई अफसरों के तबादले निरस्त तो कई के बदले कार्यक्षेत्र

देहरादून(पकंज पाराशर)। लोकसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड में अफसरों के कार्यक्षेत्रों में तबदीली का सिलसिला लगातार जारी हैं। बुधवार को भी शासन ने एक आईएएस सहित नौ पीसीएस अफसरों के दायित्वों में फेरबदल कर दिया है। नैनीताल के जिलाधिकारी विनोद कुमार सुमन से मंडी परिषद के प्रबंध निदेशक की जिम्मेदारी हटायी गयी जबकि रुद्रप्रयाग के अपर जिलाधिकारी गिरीश चंद्र गुणवंत को एमडीडीए का सचिव बनाया गया है। पीसीएस अफसर अरविंद कुमार पांडेय का अपर जिलाधिकारी अल्मोड़ा के पद पर किया गया तबादला आदेश निरस्त कर उन्हें अपर जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग के पद पर तैनात किया गया है।

खास खबर—”युवा उत्तराखंड” में स्वरोजगार पर मोदी और अभिनंदन पड़े भारी
कार्मिक विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार प्रशिक्षण निदेशालय, हल्द्वानी के अपर निदेशक बीएस चलाल को राज्य कृषि उत्पादन एवं मंडी बोर्ड (मंडी परिषद) रुद्रपुर के प्रबंध निदेशक का प्रभार अतिरिक्त रूप से दिया गया है।

महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास की निदेशक झरना कमठान के पास से एडीबी (शहरी विकास) के अपर परियोजना निदेशक का प्रभार वापस लेकर सिडकुल के महाप्रबंधक पीसी दुम्का को दिया गया है।

पीसीएस अफसर दयानंद सरस्वती का डिप्टी कलेक्टर नैनीताल के पद पर किया गया तबादला आदेश निरस्त कर उन्हें डिप्टी कलेक्टर चंपावत के पद पर भेजा गया है। रेल विकास निगम में प्रतिनियुक्ति पर तैनात पीसीएस अफसर डॉ.शिवकुमार बरनवाल को पौड़ी के अपर जिलाधिकारी का प्रभार अतिरिक्त रूप से दिया गया है।

पीसीएस अफसर बीएस फिरमाल का पिछले दिनों पौड़ी का अपर जिलाधिकारी के पद पर किया गया तबादला आदेश निरस्त कर अपर जिलाधिकारी अल्मोड़ा के पद पर भेजा गया है। अनिल कुमार चन्याल का चंपावत के लिए किया गया तबादला आदेश निरस्त कर डिप्टी कलेक्टर नैनीताल के पद पर भेजा गया है।

admin