देहरादून ब्यूरो। उत्तराखंड बीजेपी ने प्रदेश कार्यसमिति में विस्तार किया है । इस विस्तार में हरिद्वार में मीडिया के सबसे चहेते ओर पसन्दीदा व्यक्ति को अहम जिम्मेदारी दी है। प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने हरिद्वार के सुनील सैनी को प्रदेश सह मीडिया प्रभारी उत्तराखंड मनोनीत किया है ।

गुरुवार को प्रदेश कार्यलय से जारी किए गए पत्र में इसकी घोषणा की गई है। आपको बता दे कि सुनील सैनी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के प्रदेश संयोजक की जिम्मेदारी भी देख रहे है।

प्रदेश अध्यक्ष को भी भाए सुनील…….
प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने सुनील सैनी को यह जिम्मेदारी देते हुए कहा कि सुनील सैनी जैसे ऊर्जावान ओर कर्तव्यनिष्ठ लोगों को अहम जिम्मेदारी देने से न केवल पार्टी की मकबूती बढ़ेगी बल्कि मीडिया में भी पार्टी की सभी नीति रीति का बेहतर प्रचार प्रसार करने में लाभ मिलेगा।

सुनील सैनी हरिद्वार के निवासी है और शिक्षा के क्षेत्र में सक्रिय है। शिक्षा के अलावा वे सामाजिक गतिविधियों में बढ़ चढ़ कर भागीदारी करते है। शायद यही वजह है कि सुनील सैनी मीडिया में भी सभी के चहेते बने रहते है। सुनील सैनी को मिली इस बड़ी जिम्मेदारी के पीछे भी इसको एक अहम वजह माना जा रहा है।

क्या कहते है सुनील सैनी……

नव नियुक्त सह मीडिया प्रमुख सुनील सैनी ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है वह पार्टी का उन पर विश्वास है और वे इस विश्वास पर खरे उतरेंगे ओर हमेशा ही पार्टी की रीति ओर नीति पर चलते हुए पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

मीडिया के चहेते होने के सवाल पर सुनील सैनी का कहना था कि ये पत्रकारों का उनके लिए सम्मान है। उन्होंने पत्रकारों के इस सम्मान पर भी खरा उतरने का प्रयास करता रहूंगा

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *