यूनिक नंबर की इस बोली ने तोड़े अभी तक के सारे रिकार्ड,जानिए किसने लगायी यह बोली

यूनिक नंबर की इस बोली ने तोड़े अभी तक के सारे रिकार्ड,जानिए किसने लगायी यह बोली

देहरादून(कमल खड़का)। प्रदेश में वाहनों के रजिस्ट्रेशन और टैक्स की नई दरें लागू होने से वाहनों के खरीदना भले ही मंहगा हो गया हो लेकिन महंगी गा​ड़ीयों के शौकिन और उनके यूनिक नंबरों को रखने वालों को इससे शायद ही कोई फर्क पड़ा हो। दरअसल देहरादून के आरटीओ कार्यलय में 0001 नंबर की अभी तक की सबसे अधिक बोली लगायी गयी। बोली इतनी की जिसने अभी तक के सभी रिकार्ड तोड़ दिये। दून में यूनिक नंबर 0001 के लिए 4.62 लाख रुपये की प्रदेश की सबसे बड़ी बोली लगी। गुमानीवाला के रहने वाले आदेश गिरी ने यह बोली लगायी हैं।

खास खबर—उत्तराखंड बोर्ड की परिक्षा कार्यक्रम धोषित एक मार्च से 26 मार्च तक होगी परिक्षा

परिवहन विभाग की अनोखे नंबरों के लिए ऑनलाइन बोली में 0001 नंबर ने इस बार प्रदेश के सभी पुराने रेकॉर्ड तोड़ते हुए सर्वाधिक कमाई की। देहरादून आफिस में यह नंबर 4.62 लाख रुपये में बिका है। दून में अभी तक यह नंबर सर्वाधिक 3.10 लाख में बिका था, जबकि हरिद्वार में यही नंबर सर्वाधिक 4.46 लाख में पिछले साल बिका था। इस मर्तबा यह नंबर दून के एक प्रापर्टी डीलर ने अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी के लिए खरीदा है।
एआरटीओ प्रशासन अरविंद पांडे के मुताबिक इस बार यूके07-डीके सीरीज के 0001 की प्रदेश में अब तक की सबसे बड़ी बोली लगी हैं। देहरादून में ऐसा पहली बार हुआ, जब 0001 ने चार लाख का आंकड़ा पार किया हो।

admin