कोविड-19 के खिलाफ जंग में 100 करोड़ रुपये देगी ये मोबाइल कंपनी

कोविड-19 के खिलाफ जंग में 100 करोड़ रुपये देगी ये मोबाइल कंपनी

कमल खड़का की रिपोर्ट…..

ये हमारे लिए बेहद चुनौती पूर्ण समय हैं क्योंकि दुनिया कोविड-19 महामारी के रूप में इस आधुनिक युग के सबसे बड़े स्वास्थ्य संकट से जूझ रही है।एक राष्ट्र के रूप में, हमारी प्राथमिकता सामूहिक रूप से इस संकट के प्रभाव को कम करने के लिए सरकार के प्रयासों का समर्थन करना है।

खास खबर—देखें विडियो में देहरादून में डीआईजी जब बन गये दबंग और पुलिस वालो की ली जमकर क्लास

भारती एंटरप्राइजेज ने अपनी कंपनियों, भारती एयरटेल, भारती इंफ्राटेल, आदि के साथ मिलकर कोविड-19 के खिलाफ भारत की इस लड़ाई में 100 करोड़ रुपये से भी अधिक की राशि का योगदान किया है।

इस राशि का एक महत्वपूर्ण हिस्सा तुरंत पीएम – केयर्स फंड में दिया जाएगा।
शेष राशि उन डॉक्टरों, स्वास्थ्य सेवा श्रमिकों और आवश्यक सेवाओं के कर्मियों के लिए मास्क, पीपीई और अन्य प्रमुख उपकरणों की खरीद के लिए उपयोग की जाएगी, जो इस विशाल लड़ाई में सबसे आगे खड़े हैं।10 लाख से भी अधिक एन -95 मास्क खरीदे जा रहे हैं और इसे जल्द ही उपलब्ध कराया जाएगा।

कर्मचारियों का योगदान

भारती एंटरप्राइजेज द्वारा किए गए 100 करोड़ रुपये के अलावा, भारती के कर्मचारी कंपनी द्वारा स्थापित एक मंच के माध्यम से इस लड़ाई के लिए स्वैच्छिक योगदान भी कर रहे हैं।भारती कंपनियां अपने कर्मचारियों द्वारा योगदान की गई राशि को एकत्र करेंगी, और कोविड -19 के लिए ली गयी पहलों में इस का योगदान दिया जाएगा।

एयरटेल की नेटवर्क टीमें 24X7 काम कर रही हैं ताकि भारत के डिजिटल बैकबोन का सही रूप से सञ्चालन सुनिश्चित किया जासके और लोग इस वैश्विक संकट की स्थिति में भी अपने प्रियजनों से जुड़े रहें और घर में रहते हुए अपने सभी कामों को करने में सक्षम हों।

admin