टांडा भागमल मार्ग का भगवान ही मालिक,शासन—प्रशासन के बस की बात नहीं

टांडा भागमल मार्ग का भगवान ही मालिक,शासन—प्रशासन के बस की बात नहीं

सुल्तानपुर(नाथीराम कश्यप)। टांडा भागमल से भोगपुर गांव जाने वाला मार्ग पिछले एक दशक से बदहाल हालत में पड़ा है। जिससे आवागमन में ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि संबंधित अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से लगातार मांग किये जाने के बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।

खास खबर—वार्ड 16 के त्रिकोणिय मुकाबले में जानिए किसने बनायी निर्णायक बढ़त ?

टांडा भागमल गांव को भोगपुर गांव से जोड़ने वाला मार्ग पिछले एक दशक से बदहाल पड़ा हुआ है। इस मार्ग से आवागमन के दौरान भोगपुर और टांडा मझादा गांव के ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण अमरपाल, संदीप कुमार , विपिन कुमार, चरण सिंह, सतीश कुमार, मगन सिंह, ऋषि पाल सिंह, सुंदरलाल आदि ग्रामीणों का कहना है कि टांडा भागमल और भोगपुर गांव को जोड़ने वाले इस मार्ग में जलभराव की समस्या बनी हुई है।

ग्रामीणों का कहना है कि टांडा भागमल और भोगपुर गांव को जोड़ने वाले इस मार्ग की दूरी मात्र 2 किलोमीटर है। जबकि मुख्य मार्ग से जाने पर दोनों गांव की दूरी करीब 5 किलोमीटर है। इस मार्ग से दोनों गांव की दूरी कम होने के चलते ग्रामीणों को जलभराव और गंदगी से होकर गुजरना पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि बदहाल मार्ग में सड़क निर्माण कार्य कराए जाने के लिए ग्रामीण पिछले एक दशक से जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं। लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।
ग्राम प्रधान मोतीराम का कहना है कि भोगपुर और टांडा भागमल गांव को जोड़ने वाले इस मार्ग में जल्द ही लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़क निर्माण कार्य शुरू होने वाला है।

admin