गंगा किनारे कुछ इस अंदाज में शहीदों को दी श्रद्धांजलि

गंगा किनारे कुछ इस अंदाज में शहीदों को दी श्रद्धांजलि

हरिद्वार(कमल खड़का)। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि का सिलसिला लगातार जारी हैंं। गुरुवार को विभिन्न संगठनों और शिक्षण संस्थानों के साथ—साथ कांग्रेस सेवा दल के पधाधिकारीयों ने भी गंगा में दीपदान कर पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की। गंगा किनारे दो मिनट के मौन के साथ श्रद्वांजलि दी गयी तो वहीं पाकिस्तान के प्रति आक्रोश जताते हुए सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

खास खबर—देश तो मोदी के साथ लेकिन मोदी जी बीजेपी के साथ—आशीष

महानगर कांग्रेस सेवा दल के पूर्व अध्यक्ष नितिन कौशिक के नेतृत्व में पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। कार्यक्रम में भारत के वीर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए मां गंगा से प्रार्थना मां गंगा से की। नितिन कौशिक ने कहा कि हम पुलवामा में हुई आतंकवादी घटना की घोर ¨नदा करते हैं। अंत में मौन रखकर शहीदों की आत्मा की शांति और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की गई।

महानगर सचिव नीलम शर्मा संदीप अग्रवाल ,ओम प्रकाश शर्मा गोविंद झा ,नितिन शर्मा ,जय प्रकाश ,लालू वर्मा ,अनिल शर्मा रामकुमार, आशीष कुमार, रवी विशाल शर्मा ,सोनू ,सागर वर्मा आदि उपस्थित थे

admin