शीतकालिन सत्र-मदन कौशिक के लिए संजय गुप्ता ने दिया ये नया नारा
 

देरहादून(अरुण शर्मा)। शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन सरकार के लिए सड़क से लेकर सदन तक मुश्किलों भरा रहा। सड़क पर जंहा विपक्ष ने सरकार को घेरने के लिए ऐडी चोटी का जोर लगा दिया वहीं सदन के अंदर सरकार के ही विधायको ने सरकार पर जमकर हमला बोला। सदन के बाहर कांग्रेस के विधायक करण माहरा को रोके जाने के बाद पूरा विपक्ष कार्यवाही की मांग को लेकर सदन के बाहर धरने पर बैठ गया उधर सदन में सरकार के विधायकों ने कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक पर सवालों की ऐसी बौछार की मंत्री जी को अपने विधायकों को संतुष्ट करने में नाकाम दिखायी दिये।

खास खबर—गंगा किनारे निर्माण का नया तरीका,आपको करना होगा केवल ये काम

दरअसल, कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक पर सवाल की शुरुआत मुन्ना सिंह चौहान ने की जिसके बाद तो एक के बाद एक सवाल सरकार के विधायकों ने मदन कौशिक पर दागे। जिसमें सफाई कर्मचारियों की नियुक्ति का तो लक्सर विधानसभा सीट से विधायक संजय गुप्ता ने भी एक के बाद एक सवाल मदन कौशिक से पूछने शुरू कर दिए.

“मदन कौशिक कहें वही सही”

अपने विधायकों के सवालों से असहज दिखे मदन कौशिक को लेकर संजय गुप्ता ने सदन में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का जिक्र करते हुए कहा पिछली सरकार में हरदा ने एक नारा दिया था कि ना “खाता ना बही जो हरदा कहें वही सही”, लेकिन मौजूदा सरकार में एक अलग नारा सामने आ रहा है इसमें “ना खाता ना बही जो मदन कौशिक कहें वही सही”.

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *