देहरादून(अरुण शर्मा)। रविवार को रुड़की नगर निगम के मेयर गौरव गोयल ने बीजेपी का दामन थाम लिया। उनके साथ निगम के 12 पार्षदों ने भी बीजेपी जॉइन कर ली है।

 

कार्यालय में भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रुड़की के मेयर  गौरव गोयल व नगर निगम के 12 पार्षदों को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश के 8 नगर निगम में से 5 में भाजपा ने विजयी हासिल की थी और आज गौरव ग़ोयल के पार्टी में शामिल होने से 8 में से 6 भाजपा के मेयर हो गए ।

उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में 75 प्रतिशत मेयर की सीट पर भारतीय जनता पार्टी का वर्चस्व हो गया है।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने मेयर गोयल का पार्टी में स्वागत करते हुये कहा, कि वह कुछ परिस्थितियों के कारण निर्दलीय चुनाव लड़े, परंतु उनके मुख से कभी भी भारतीय जनता पार्टी और संगठन के प्रति कोई अपशब्द या नकारात्मक टिप्पणी नहीं निकली ।

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हमेशा अच्छा सामंजस्य बनायें रखा।उसी का परिणाम है कि वह आज पुनः भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित हुए।

भाजपा में शामिल हुए गौरव गोयल ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि परिस्थितिवश वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े किंतु तब से लेकर आज तक मेरे मन में पार्टी और संगठन के प्रति वही भाव जागृत रहे ,जो कि पार्टी में रहते हुए होते थे।

मैं चुनाव लड़ा परंतु पार्टी के प्रति और संगठन के प्रति अपने मुंह से एक भी गलत शब्दों का को अंकुरित नहीं होने दिया।

आज पुनः भारतीय जनता पार्टी में एक सदस्य के रुप में सम्मिलित होते हुए मुझे बहुत ही आनंद की अनुभूति हो रही है।

मेयर के साथ इन पार्षदों ने थामा बीजेपी का दामन…….

गौरव ग़ोयल के साथ भाजपा में शामिल होने वाले 12 पार्षदों में देवकी देवी, पूनम देवी, वीरेंद्र गुप्ता, सचिन चौधरी, नवनीत शर्मा, अंकित चौधरी, नीतू शर्मा, गीता देवी, विनीता रावत, धीरज सैनी, नितिन त्यागी, अजय प्रधान शामिल हुए।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *