हरिद्वार में शादी करने वाले इस लुटेरी दुल्हन रहे सावधान,जानिए इस गैंग के लु​टने के तरीके

हरिद्वार में शादी करने वाले इस लुटेरी दुल्हन रहे सावधान,जानिए इस गैंग के लु​टने के तरीके

हरिद्वार(अरुण शर्मा)। ठंड में जल्द बाजी में बिना पूछताछ किये शादी करने वाले सावधान। उत्तराखंड में इन दिनों लुटेरी दुल्हन सक्रिय है जो नौवजवान लोगों से जल्दबाजी में शादी करती है और पहली ही रात को सब लूट कर फरार हो जाती हैं। ताजा मामला हरिद्वार के रुड़की में सामने आया जंहा पर जहां चंडीगढ़ के कालका निवासी एक परिवार से शादी के नाम पर लाखो की ठगी को अंजाम दिया गया है, ठगी होने पर पीड़ित परिवार हरिद्वार और रुड़की पुलिस के चक्कर लगा रहा है।

खास खबर—उत्तराखंड इस बड़े अधिकारी के यहां काम करते थे बच्चे, पड़ गया छापा

लुटेरी दुल्हन की खासियत

आपको बता दे कि चंडीगढ़ के कालका निवासी सोनिया की रिश्तेदारी रूडकी शहर में है जहाँ उसकी मासी की लड़की रहती है। सोनिया ने अपनी मासी की लड़की सोनू को अपने भाई की शादी के लिए लड़की की तलाश के लिए बोला था, तभी सोनू की शाहजहांपुर निवासी महावीर से मुलाकात हुई और महावीर ने अपनी बहन से शादी होने के लिए लड़के की तलाश बताई।

जिसपर सोनू ने सोनिया से संपर्क किया और दोनों परिवारों को आपस में मिलवा दिया। दोनों परिवारों के बीच शादी 18 दिसम्बर होना तय हुआ, हरिद्वार में बाकायदा 18 दिसम्बर हिन्दू रीतिरिवाज के अनुसार शादी हुई और उसी रात दुल्हन तमाम सोने चांदी के जेवरात और दूल्हे के पर्स से 50 हजार की नगदी लेकर फरार हो गयी।

दूल्हा की बहन सोनिया ने बताया कि षड्यंत्र के तहत उन्हें ठगा गया है, और अब पुलिस भी उन्हें चक्कर कटा रही है। उन्होंने बताया सोने चांदी के जेवरात और 50 हजार की नगदी लेकर लुटेरी दुल्हन फरार हो गयी।

admin