इस गांव में मिला कच्ची शराब का जखीरा,ऐसे हुआ खुलासा

इस गांव में मिला कच्ची शराब का जखीरा,ऐसे हुआ खुलासा

सुलतानपुर(नाथीराम कश्यप)। भिक्कमपुर पुलिस ने क्षेत्र में निकल रही कच्ची शराब( liquor) के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान भिक्कमपुर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से खेतों से करीब 50 से अधिक डर्मो में रखा कच्ची शराब के हजारों लीटर लहान को नष्ट कर दिया। साथ ही कच्ची शराब निकालने वाले उपकरणों को भी कब्जे में ले लिया गया है।

खास खबर—पांबदी के बाद भी धड्डले से चल रहा अवैध खनन का खेल, पुलिस ने फिर की कार्यवाही

भिक्कमपुर पुलिस को रणजीतपुर-जसपुर गांव(village) के पास खेतों में बड़े पैमानें पर अवैध रूप से कच्ची शराब निकाले जाने की लगातार सूचना मिल रही थी। ग्रामीणों की सूचना पर भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह तोमर ने पुलिस बल के साथ रविवार दोपहर रणजीतपुर-जैदपुर गांव के पास खेतों में कच्ची शराब के खिलाफ छापेमारी कार्रवाई की। कच्ची शराब के खिलाफ कार्रवाई होने की सूचना मिलते ही शराब निकालने वाले लोग मौके पर शराब निकालने वाले उपकरण और लाहन को वहीं छोड़ कर फरार हो गए । इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कच्ची शराब बनाने का करीब 50 ड्रम लाहन खेतों से निकाल कर नष्ट कर दिया। साथ ही कच्ची शराब बनाने वाले उपकरणों को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।
भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि रणजीतपुर-जसपुर गांव के पास खेतों से करीब 50 ड्रम कच्ची शराब बनाने वाला हजारों लीटर लहान नष्ट कर दिया गया है। मौके से करीब 7 लीटर कच्ची शराब भी बरामद की गई है। साथ ही कच्ची शराब निकालने वाले लोगों की जानकारी की जा रही है।

admin